Visit BlogAdda.com to discover Indian blogs getLinks(); ?> पशुओं की सहायता से मानसिक रूप से घायलों का उपचार - מידע לאנשים עם מוגבלויות

पशुओं की सहायता से मानसिक रूप से घायलों का उपचार

मानसिक चिकित्सा में जानवरों का उपयोग एक वैकल्पिक और प्रभावी तरीका है जो मानसिक और भावनात्मक समस्याओं से निपटने में लोगों की मदद करने के लिए एक व्यक्ति और जानवर के बीच विशेष संबंध का उपयोग करता है। जानवरों की मदद से उपचार व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और मुख्य रूप से मनोचिकित्सा, मनोवैज्ञानिक उपचार और समूह चिकित्सा के क्षेत्र में जाना जाता है।

मनुष्य और जानवर के बीच मानव-प्राणिक संबंध प्राचीन काल से मौजूद है और विभिन्न संस्कृतियों के केंद्र में है। जानवर लोगों को भावनात्मक समर्थन, बिना शर्त प्यार और सुरक्षा की भावना देते हैं। इस विशेष संबंध के माध्यम से, जानवर उन लोगों को भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक प्रतिक्रिया प्रदान कर सकते हैं जो संकट में हैं या आघात का अनुभव कर रहे हैं।

मानसिक चिकित्सा में जानवरों का एक मुख्य कार्य घायल व्यक्ति की मानसिक और शारीरिक उपचार प्रक्रियाओं को बढ़ावा देना है। वे चिंता, अवसाद और आत्म-नुकसान की भावनाओं को कम करने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, मानसिक चिकित्सा में जानवरों का महत्व भी बताया गया है।

इसके अलावा, मानसिक स्वास्थ्य देखभाल में जानवरों का महत्व मनुष्यों के साथ सच्चा, वफादार और बिना शर्त संबंध बनाने की उनकी अद्वितीय क्षमता पर आधारित है। गैर-निर्णयात्मक श्रवण, गहरा भावनात्मक जुड़ाव और वर्तमान प्रेम के आदर्श मॉडल के रूप में सेवा करने की क्षमता जैसे गुण, जानवर दिल टूटने या मानसिक आघात से पीड़ित लोगों के लिए सही उत्तर प्रदान करते हैं।

जानवरों की मदद से थेरेपी के दौरान व्यक्ति प्राकृतिक और प्रामाणिक तरीके से जानवरों से संवाद और जुड़ता है। किसी की भावनाओं और मनोदशा के अनुसार समझने और कार्य करने की मालिक की अद्वितीय क्षमता सकारात्मक भावनाएं पैदा कर सकती है और तनाव और अवसाद के स्तर को कम कर सकती है। व्यक्ति और जानवर के बीच बना उपचारात्मक संबंध पीड़ितों को वर्तमान स्थान पर ध्यान केंद्रित करने, अतीत या भविष्य के बारे में सोचना बंद करने और सकारात्मक और शक्तिशाली तरीके से उस क्षण का अनुभव करने की अनुमति देता है।

इसके अलावा, जानवरों की मदद से थेरेपी से पीड़ितों की शारीरिक स्थिति में सुधार हो सकता है। कई अध्ययनों के अनुसार, यह पता चला है कि जानवर रक्तचाप को कम कर सकते हैं, प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार कर सकते हैं और तनाव के स्तर को कम कर सकते हैं। आज की उन्नत तकनीक के विपरीत, जिस जटिल और वित्तपोषित दुनिया में हम रहते हैं, उसमें जानवरों से जुड़ाव और संबंध शारीरिक और आध्यात्मिक आराम प्रदान करते हैं।

अपने सजीव और भावनात्मक योगदान के अलावा, जानवरों का उपयोग मानव सामाजिक और संचार क्षमताओं के पोषण और सुधार के लिए उपकरण के रूप में भी किया जा सकता है। एक जानवर चिकित्सा समूहों में लोगों के बीच एक पुल के रूप में काम कर सकता है और प्रतिभागियों के बीच संचार और संबंध को प्रोत्साहित कर सकता है। यह जानवरों की प्राकृतिक क्षमता से प्राप्त होता है जो किसी व्यक्ति को उनके करीब के वातावरण में आरामदायक और सुरक्षित महसूस कराता है, जो टीम की गतिविधि, प्रवचन और उपचार में सक्रिय भागीदारी को बढ़ावा दे सकता है।

इसके साथ ही, मानसिक चिकित्सा समूहों में उपचार उपकरण के रूप में जानवरों का महत्व आशा और विश्राम की भावना प्रदान करने की उनकी क्षमता में निहित है। जानवर स्वतंत्रता और आराम के क्षण बनाते हैं जो अवसाद, चिंता या आघात से जूझ रहे लोगों को नई सांस लेने और कठिन क्षणों से खुद को बचाने में मदद करते हैं।

जानवरों की मदद से मानसिक चिकित्सा को प्रभावी तरीके से करने के लिए उपचार प्रक्रिया में परिभाषित दिशानिर्देशों और प्रतिबंधों का पालन करना महत्वपूर्ण है। उपयुक्त जानवर चुनने के क्षण से, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि जानवर उचित प्रशिक्षण से गुजर रहा है, और आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम है। साथ ही, उपचारित व्यक्ति की जरूरतों को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पशु अपनी सीमाओं और इच्छाओं के अनुसार उपचार के लिए उपयुक्त होगा।

संक्षेप में, जानवरों की मदद से मानसिक रूप से घायल लोगों का इलाज करना एक अनोखी और प्रभावी विधि है जो मानसिक और भावनात्मक समस्याओं से निपटने में मदद करने के लिए मनुष्य और जानवर के बीच विशेष संबंध का उपयोग करती है। जानवर भावनात्मक समर्थन और सुरक्षा की भावना प्रदान करते हैं, और उन्हें सामाजिक और संचार कौशल के पोषण और सुधार के लिए एक उपकरण के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। उनकी मदद से, पीड़ितों को एक आरामदायक, मैत्रीपूर्ण और सुरक्षित स्थान मिलता है जो उन्हें सांस लेने और शांति के क्षण खोजने में मदद करता है। मानसिक चिकित्सा में जानवरों का उपयोग उपचारित लोगों को उपचार प्रक्रिया में आगे बढ़ने और जीवन की बेहतर गुणवत्ता का अनुभव करने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करता है।

उ. नीचे वह संदेश है जो मैंने “इज़राइल में दुग्ध परिषद” को भेजा था:

“इज़राइल में दुग्ध परिषद” को मेरा पत्र।

याहू/भेजा गया

असफ़ बेन्यामिनी< [email protected] >

को:

[email protected]

रविवार, 4 जून 12:20 बजे

“इज़राइल में दुग्ध परिषद” को शुभकामनाएँ:

विषय: परामर्श के लिए अनुरोध.

प्रिय महोदया/महोदय।

मैं एक 50-वर्षीय व्यक्ति हूं जो यरूशलेम में रहता है, और चिकित्सीय सिफारिशों के कारण “एक्टिविया” दही खरीदता और खाता हूं।

हालाँकि, हाल ही में (मैं ये शब्द रविवार, 4 जून, 2023 को लिख रहा हूँ) मैंने देखा कि प्रमुख विपणन श्रृंखलाओं में इस उत्पाद को खोजना कठिन होता जा रहा है। मैं इसके कारणों को नहीं जानता. मेरा आपसे प्रश्न है: क्या इज़राइल में कोई निजी खुदरा विक्रेता हैं जिनसे मैं सीधे अपने घर पर डिलीवरी द्वारा उत्पाद ऑर्डर कर सकता हूं? मैं बताना चाहूंगा कि अपनी शारीरिक विकलांगता के कारण मैं शारीरिक रूप से बिक्री के विभिन्न बिंदुओं तक पहुंचने में असमर्थ हूं, और मेरी सभी खरीदारी डिलीवरी द्वारा की जाती है। जिन शृंखलाओं से मैं वर्तमान में डिलीवरी ऑर्डर करता हूं वे शफ़रसेल और क्विक हैं। और यदि पता निजी खुदरा विक्रेताओं का नहीं है, तो मैं वर्तमान में किन स्थानों से उत्पाद ऑर्डर कर सकता हूं?

यदि आप जितना संभव हो उतना विस्तार से और समझा सकें तो मैं इसकी सराहना करूंगा।

सम्मान,

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका सेंट,

प्रवेश द्वार ए-अपार्टमेंट 4, किर्यत मेनाकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई। मोबाइल-972-58-6784040।

फैक्स-972-77-2700076.

स्क्रिप्टम के बाद। मेरा ई-मेल पता: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या : [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected]

बी. नीचे वे पोस्ट हैं जो मैंने सोशल नेटवर्क फेसबुक पर साझा की हैं:

1)

असफ़ बेन्यामिनी

18 मई में बी- 23:48

 

जनता के साथ साझा किया गया

गुलाब की प्रशंसा

9 मई में बी-14:17

मेरे जैसा कौन जानता है…दुख की बात है कि मेरे पिता को मनोभ्रंश है

किसी ने एक बार कहा था कि जब आप मनोभ्रंश से पीड़ित किसी व्यक्ति से प्यार करते हैं तो आप उन्हें दो बार खोते हैं, एक बार जब उनका निदान हो जाता है और फिर जब वे मर जाते हैं तो इसे “अस्पष्ट हानि” कहा जाता है।

‘तेज़ी से सिकुड़ता हुआ मस्तिष्क’ डॉक्टरों ने इसका वर्णन इस प्रकार किया है। मैं किसी पर भी मनोभ्रंश की कामना नहीं करूंगा क्योंकि रोगी का मस्तिष्क धीरे-धीरे मर जाता है, वे शारीरिक रूप से बदल जाते हैं और अंततः भूल जाते हैं कि उनके प्रियजन कौन हैं। मरीज़ों को कैद में रखा जा सकता है, वे हिलने-डुलने में असमर्थ हो सकते हैं और खाने-पीने में भी असमर्थ हो सकते हैं।

ऐसे लोग होंगे जो इस संदेश को स्क्रॉल करेंगे क्योंकि मनोभ्रंश ने उन्हें छुआ तक नहीं है। शायद वे नहीं जानते कि किसी प्रियजन का मनोभ्रंश से लड़ना या लड़ना कैसा होता है

इस क्रूर बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के प्रयास में, अगर मेरे दोस्त इसे आज के लिए आपके पेज पर डाल सकें तो मैं इसकी सराहना करूंगा।

अपनी टाइमलाइन में कॉपी और पेस्ट करने के लिए संदेश में कहीं भी अपनी उंगली पकड़ें।

धन्यवाद

उन सभी के लिए जिनके मित्र या परिवार के सदस्य पीड़ित थे

2) असफ़ बेन्यामिनी

20मई में बी-0:00

जनता के साथ साझा किया गया

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति एक नए खेल की स्थापना पर निर्णय लेती है जिसमें प्रतियोगिताएँ आयोजित की जाएंगी:

वाहन चलाते समय ड्राइवरों द्वारा कोसने की चैम्पियनशिप।

इज़राइल का प्रतिनिधित्व कौन करना चाहता है?

क्या कोई उम्मीदवार हैं?

ज़ोर-ज़ोर से हंसना…

3) असफ़ बेन्यामिनी

20 मई में बी-17:19

जनता के साथ साझा किया गया

मेरे द्वारा बनाया गया एक समूह:

“सुखद कीट नियंत्रण” समूह – ऐसे लोगों के बीच संपर्क स्थापित करने के लिए एक समूह जिनके घरों में कीट नियंत्रण कार्य किए जाते हैं और उनके पास कोई वैकल्पिक स्थान नहीं है जहां वे कीटनाशकों के काम करने के दौरान रह सकें और ऐसे लोग जो इस अवधि के दौरान उनकी मेजबानी करने के इच्छुक होंगे।

https://assaf-permalinks.com/5vlp

4)समूह शौकीनों का इतिहास

अल्मोग लेवी

2मार्च में

 

दुनिया का सबसे बदबूदार काम

16वीं सदी के इंग्लैंड में सबसे अधिक मांग वाली नौकरियों में से एक को स्टूल का दूल्हा (“कुर्सी का लड़का”) या दूसरे शब्दों में राजा का “बट क्लीनर” कहा जाता था। इस पद का धारक राजा का सेवक होता था, वह राजा के आराम का ख्याल रखता था और आवश्यकता पड़ने पर कुर्सी के घर (शौचालय) में उपस्थित रहता था तथा शौच के बाद उसके पिछवाड़े की सफाई का ध्यान रखता था।

राजा को बट क्लीनर की आवश्यकता क्यों पड़ी? इंग्लैंड में वे सोचते थे कि आपके सामने जो राजा है वह ईश्वर की कृपा से है और शाही बट वास्तव में पवित्र है, इसलिए जो राजा ईश्वर की कृपा से आपके सामने है वह निश्चित रूप से खुद को मिटा नहीं सकता…

यह पद केवल कुलीनों या उच्च वर्ग के सदस्यों द्वारा भरा जाता था, जब प्रत्येक व्यक्ति को इस पद के लिए स्वीकार नहीं किया जा सकता था और जिन लोगों को यह पद सौंपा गया था, वे वास्तव में आपत्ति नहीं कर सकते थे। बट क्लीनर राजा का विश्वासपात्र था और वस्तुतः उसके सभी अंतरंग मामलों के करीब था। राजा अपने करीबी सफाईकर्मियों के साथ राजनीतिक महत्व का विवरण साझा करता था, और निश्चित रूप से ज्ञान ही शक्ति है।

हेनरी VIII के तहत यह स्थिति वास्तव में खतरनाक थी क्योंकि वह विशेष रूप से अपने जीवन के उन्नत चरणों में पागल था और हमेशा सोचता था कि उस पर हमला हो रहा है। उसने अपनी कई पत्नियों के साथ-साथ अपने दूल्हे नॉरिस को भी मार डाला।

1901 में एडवर्ड सप्तम के सिंहासन पर बैठने के साथ ही यह पद समाप्त कर दिया गया।

तो अगली बार जब आपको लगे कि आपका काम बदबूदार या खतरनाक है, तो हेनरी VIII के बम क्लीनर के बारे में सोचें।

जनता के लिए इतिहास

स्रोत:

https://he.m.wikipedia.org/…/%D7%A0%D7%A2%D7%A8_%D7%91…

 

5) असफ़ बेन्यामिनी

1 दिन

जनता के साथ साझा किया गया

एक जोड़ा, दूल्हा और दुल्हन, गधे पर सवार होकर शहर में विवाह स्थल से गाँव में अपने घर तक की यात्रा शुरू करते हैं।

कुछ मिनट बाद उनकी मुलाकात लोगों के एक समूह से होती है जो उनसे कहते हैं: “कितना बेचारा गधा है। उसे अपनी पीठ पर दो लोगों को ले जाना पड़ता है। यह उसके लिए बहुत कठिन है।”

दूल्हा और दुल्हन यह सुनते हैं, गधे से उतर जाते हैं, और चलते रहते हैं जैसे गधा उनके बगल में चलता है।

कुछ मिनट बाद, दूल्हा और दुल्हन लोगों के एक अन्य समूह से मिलते हैं जो उनसे कहते हैं: “यह गधा कितना गरीब है। उसके लिए चलना बहुत कठिन है – और कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है।”

यह सुनकर दूल्हा-दुल्हन गधे को उठा लेते हैं और गधे को अपने हाथों में लेकर चलते रहते हैं।

कुछ और मिनट बीतते हैं, और दूल्हा और दुल्हन लोगों के एक अन्य समूह से मिलते हैं जो उनका मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं: “इन दो बेवकूफ लोगों को देखो। हर किसी की तरह गधे की सवारी करने के बजाय, वे गधे को अपने हाथों में ले जा रहे हैं। हाहा…”।

दूल्हा-दुल्हन यह सुनते हैं, धीरे से गधे को जमीन पर गिराते हैं और वापस उस पर सवार हो जाते हैं।

निष्कर्ष: वह जो अपना जीवन केवल दूसरे लोगों के कहे अनुसार और बिना किसी विचार या आत्म-चिंतन के जीना चुनता है…

आप मेरी सहायता के बिना भी उत्तर पूरा कर सकते हैं…

या जैसा कि यहूदी स्रोतों में से एक में लिखा गया है (मुझे नहीं पता कि कहां – आप निश्चित रूप से इसकी जांच कर सकते हैं):

जो लोग अपना जीवन जीते हैं, और जो अपना जीवन जीते हैं, उनके बीच अंतर होता है।

6) असफ़ बेन्यामिनी

6 दिन

जनता के साथ साझा किया गया

एक यहूदी समुदाय में एक टाइकून था (या जैसा कि वे अतीत में इन लोगों को कहते थे: “ग्विर”) जिससे समुदाय के सभी लोग नफरत करते थे। हर किसी को यकीन था कि वह दुनिया को दान नहीं देता – तब भी जब उसके आसपास बहुत तंगी और गरीबी में लोग हों।

कई दिनों तक, जब उस सज्जन का निधन हुआ, तो समुदाय का कोई भी सदस्य उनकी स्तुति में बोलने को तैयार नहीं हुआ – उनके प्रति नफरत इतनी प्रबल थी।

हालाँकि, उस व्यक्ति की मृत्यु के बाद के महीनों में, समुदाय के सदस्यों ने एक अजीब बात देखी: सभी दान निधि, जो उस सज्जन की मृत्यु तक हर दिन भरी जाती थी, आखिरकार, एक बार उस व्यक्ति के निधन के बाद, वे खाली रह गए और उन्हें किसी ने नहीं भरा।

केवल इसी बिंदु पर समुदाय के लोगों को गलती की भयावहता और उस सज्जन के साथ किए गए भयानक अन्याय का एहसास हुआ – जिन्होंने वास्तव में गुप्त रूप से कई दान दिए थे, जो दान का सर्वोच्च गुण माना जाता है।

समुदाय के लोग वास्तव में अन्याय की भयावहता के लिए उनसे माफ़ी मांगना चाहते थे – लेकिन निस्संदेह तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

निष्कर्ष: जब हम सभी प्रकार के मुद्दों पर दृढ़ राय बनाते हैं, तो हमें हमेशा याद रखना चाहिए कि कुछ चीजें हो सकती हैं जिन्हें हम नहीं जानते हैं।

7) शावोट से संबंधित स्रोतों में से एक से एक कहानी (मुझे नहीं पता कि वास्तव में कहां – आप निश्चित रूप से इसकी जांच कर सकते हैं):

ऐसा कहा जाता है कि पवित्र व्यक्ति, धन्य है, दुनिया के राष्ट्रों को टोरा प्रदान करता है।

सबसे पहले वह इटालियंस को टोरा प्रदान करता है।

इटालियंस पूछते हैं: “हमें टोरा के ढांचे के भीतर क्या देखना है?”।

पवित्र व्यक्ति, धन्य हो, उन्हें उत्तर देता है: “तुम हत्या नहीं करोगे।”

इटालियंस ने यह सुना, टोरा को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उत्तर दिया: “नहीं धन्यवाद, नहीं धन्यवाद।”

तब पवित्र व्यक्ति, धन्य हो, फ्रांसीसी को टोरा प्रदान करता है।

फ्रांसीसी पूछते हैं: “हमें क्या बनाए रखना चाहिए?”

पवित्र व्यक्ति, धन्य हो, उन्हें उत्तर देता है: “तुम व्यभिचार नहीं करोगे।”

फ्रांसीसी ने यह सुना और उन्होंने भी टोरा को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उत्तर दिया: “नहीं धन्यवाद, कोई दया नहीं”।

इस प्रकार दुनिया का भगवान सभी राष्ट्रों से पूछता है – और प्रत्येक राष्ट्र टोरा को स्वीकार करने से इंकार कर देता है, यह महसूस करते हुए कि उसे कौन सा मिट्जवोट पूरा करना होगा।

अंत में, पवित्र व्यक्ति, धन्य हो, यहूदियों के पास आता है और उन्हें टोरा प्रदान करता है।

यहूदी एक ऐसा प्रश्न पूछते हैं जो उनसे पहले किसी अन्य राष्ट्र ने नहीं पूछा: “इसकी लागत कितनी है?”

पवित्र व्यक्ति, धन्य हो, यहूदियों को उत्तर देता है: “इसकी कोई कीमत नहीं है। यह मुफ़्त है।”

यहूदी यह सुनते हैं और टोरा को तुरंत स्वीकार कर लेते हैं…

ज़ोर-ज़ोर से हंसना…

8) असफ़ बेन्यामिनी

24 मई में बी-19:36

जनता के साथ साझा किया गया

एक बूढ़े आदमी की शांति बच्चों के एक समूह द्वारा भंग कर दी जाती है जो हर दिन उसके घर के पास कई घंटों तक खेलते हैं और बहुत शोर करते हैं।

बूढ़ा व्यक्ति उन्हें दूर रखने का फैसला करता है – लेकिन वह ऐसा एक परिष्कृत तरीके से करता है।

बूढ़ा आदमी बच्चों के पास जाता है और उनसे कहता है: “तुम यहाँ बहुत अच्छा खेलते हो। मुझे यह देखकर बहुत आनंद आता है कि तुम यहाँ कैसे खेलते हो – आज से मैं तुममें से प्रत्येक को उस दिन के लिए 15 सेंट का भुगतान करूँगा जब बच्चा यहाँ आता है और खेलता है।”

और ऐसा ही हुआ – बूढ़े व्यक्ति ने प्रत्येक दिन के लिए प्रत्येक बच्चे को 15 सेंट का भुगतान किया, जो बच्चा उसके घर के पास खेलने आता था।

एक हफ्ते बाद बूढ़ा आदमी फिर से बच्चों के पास जाता है और उनसे कहता है: “सुनो, मेरी वित्तीय स्थिति कठिन है। मुझे खेद है – लेकिन आज से मैं आपमें से प्रत्येक को खेल के प्रत्येक दिन के लिए केवल 8 सेंट का भुगतान कर सकता हूं – 15 नहीं”।

ऐसे में कुछ बच्चे तो वहीं खेलने के लिए रुक गए लेकिन कुछ चले गए.

एक और सप्ताह बीत जाता है, और बूढ़ा आदमी फिर से बच्चों के पास जाता है और उनसे कहता है: “सुनो, मेरी स्थिति वास्तव में कठिन है – आज से मैं तुममें से प्रत्येक को खेल के प्रत्येक दिन के लिए केवल एक प्रतिशत का भुगतान कर सकूंगा।”

जब बच्चों ने यह सुना, तो पूरा समूह क्रोधित होकर वहाँ से चला गया, और उन्होंने बूढ़े व्यक्ति से कहा: “एक प्रतिशत के लिए भी हम यहाँ खेलना जारी रखने के लिए तैयार नहीं हैं!!”

ज़ोर-ज़ोर से हंसना…

9) असफ़ बेन्यामिनी

24 मई में बी-19:13

जनता के साथ साझा किया गया

यहूदी स्रोतों में से एक से ली गई एक कहानी (मुझे याद नहीं है कि यह कहानी कहाँ दिखाई देती है – आप निश्चित रूप से इसकी जाँच कर सकते हैं):

एक शहर में एक अमीर आदमी और एक गरीब आदमी रहते थे। एक दिन वह गरीब आदमी अपने घर मेहमानों को बुलाना चाहता था। वह अमीर आदमी के घर जाता है और उससे उसके लिए एक फूलदान उधार लेने के लिए कहता है – ताकि मेहमान उसके स्थान पर आरामदायक और सुखद रहें। गरीब आदमी ने अमीर आदमी को आश्वासन दिया कि वह अगले दिन उसे फूलदान लौटा देगा और उसे चिंता करने की कोई बात नहीं है। अंततः अमीर आदमी आश्वस्त हो जाता है और गरीब आदमी को फूलदान उधार देता है।

अगले दिन, मेहमानों के गरीब आदमी के घर से चले जाने के बाद, वह अमीर आदमी के घर पहुँचता है और उसे एक के बजाय दो फूलदान लौटाता है। अमीर आदमी समझ नहीं पाता और पूछता है: दूसरा फूलदान कहाँ से है? गरीब आदमी ने उसे उत्तर दिया: मत पूछो, रात में एक चमत्कार हुआ – फूलदान ने दूसरे फूलदान को जन्म दिया।” अमीर आदमी को समझ नहीं आया – एक फूलदान कैसे जन्म दे सकता है? लेकिन बहुत जल्दी उसने खुद से कहा: मुझे समझ में नहीं आता – लेकिन मुझे क्या परवाह है – मैंने एक फूलदान कमाया।

कुछ और सप्ताह बीत जाते हैं, और गरीब आदमी फिर से अमीर आदमी के घर आता है, और उससे अपने पास आने वाले मेहमानों के लिए कटलरी का एक सेट उधार देने के लिए कहता है। अमीर आदमी गरीब आदमी को कटलरी का एक सेट उधार देने के लिए सहमत होता है – और फिर से वही घटना दोहराई जाती है: अगले दिन गरीब आदमी अमीर आदमी को कटलरी के दो सेट लौटाता है, और उसे बताता है कि उस रात कटलरी का एक और सेट पैदा हुआ था – और इस बार अमीर आदमी इसका तर्क नहीं समझता है – लेकिन स्वीकार करने के लिए सहमत हो जाता है – क्योंकि उसे मुफ्त उपहार प्राप्त करने से कौन रोक रहा है।

कुछ और सप्ताह बीत जाते हैं, और गरीब आदमी फिर से अमीर आदमी के घर आता है और इस बार उससे अपने पास आने वाले मेहमानों के लिए अपना सुनहरा दीपक उधार देने के लिए कहता है।

जब अमीर आदमी प्रस्ताव सुनता है, तो वह मन ही मन सोचता है: “मेरे पास यहां एक अच्छा सौदा है। मैं अपना सोने का दीपक गरीब आदमी को उधार दूंगा – और कल मुझे दो सोने के दीपक मिलेंगे – क्या सुंदरता है!!”।

इस प्रकार अमीर आदमी गरीब आदमी को अपना सुनहरा दीपक उधार देता है – सिवाय इसके कि इस बार एक दिन, दो दिन, एक सप्ताह और एक और सप्ताह बीत जाता है और गरीब आदमी दीपक वापस नहीं करता है।

अमीर आदमी गुस्से से भरा हुआ गरीब आदमी के घर पहुंचा: तुम मुझे मेरा दीपक वापस क्यों नहीं दे देते? क्या है??”।

गरीब आदमी अमीर आदमी को जवाब देता है: “मत पूछो क्या हुआ। मुझे तुम्हें यह कड़वी खबर बताते हुए दुख हो रहा है, लेकिन जो सुनहरा दीपक मैंने तुमसे उधार लिया था… वह मर चुका है!!!”।

अमीर आदमी और भी क्रोधित हो गया: “मुझे बताओ, क्या तुम मेरा मजाक उड़ा रहे हो? एक दीपक कैसे मर सकता है?”

गरीब आदमी उसे उत्तर देता है: “और फूलदान कैसे जन्म दे सकता है?”

निष्कर्ष: जो लोग एक निश्चित क्षेत्र में अपने जीवन में गैरबराबरी को स्वीकार करने के इच्छुक हैं – उन्हें आश्चर्य नहीं होना चाहिए अगर वे अन्य क्षेत्रों में भी अपने परिवेश की गैरबराबरी को स्वीकार करते हैं…

सभी भावनाएँ:

1

माली बेंजियन

10) असफ़ बेन्यामिनी

24 मई में बी- 18:23

जनता के साथ साझा किया गया

इजराइल में आर्थिक दंड को प्रोत्साहित करने के लिए नई सर्वशक्तिमान पूंजीवादी सरकार द्वारा स्थापित नया आंदोलन निम्नलिखित की तलाश में है:

1. गरीब लोगों को न्याय दिलाने के उद्देश्य से उनका पता लगाने के लिए गश्त करना।

2. क्षेत्र समन्वयकों को हर समय नए गश्ती दल का पता लगाना होगा।

3. स्काउट नौकरी के लिए स्वीकृति केवल उन्हीं लोगों के लिए संभव होगी जिनके पास कम से कम एनआईएस 2 बिलियन की इक्विटी होगी।

4. जो स्काउट गरीब लोगों का पता लगाने में लापरवाही करेगा, उसकी सारी संपत्ति और धन तुरंत जब्त कर लिया जाएगा।

5. उम्मीदवार के अतीत में आपराधिक विशेषाधिकार और लंबी जेल की सजा।

नैतिक या नैतिक लोगों की अपील में आपकी रुचि नहीं होगी।

ज़ोर-ज़ोर से हंसना…

11) नौकरी के लिए इंटरव्यू में असफल होने के टिप्स:

1. बदबूदार और गंदे कपड़ों के साथ पहुंचें।

2. साक्षात्कारकर्ताओं से उनके निजी जीवन के बारे में दो टूक सवाल पूछें (क्या वे विवाहित/अविवाहित हैं, उनके कितने बच्चे हैं, आदि)।

3. साक्षात्कारकर्ताओं पर चिल्लाना.

4. साक्षात्कार के लिए एक रेडियो लाएँ और कभी-कभी उसे तेज़ आवाज़ में चालू करें – साक्षात्कार से कोई लेना-देना नहीं।

5. साक्षात्कार के लिए एक स्प्रे एयर फ्रेशनर लाएँ और इसे साक्षात्कारकर्ताओं के चेहरे पर स्प्रे करें – साक्षात्कार से कोई लेना-देना नहीं।

6. साक्षात्कारकर्ताओं को बताएं कि हम हमेशा दंगे भड़काने और व्यवसाय या कार्यस्थल के दिन-प्रतिदिन के कार्यों को बाधित करने की इच्छा से काम पर आते हैं।

7. साक्षात्कारकर्ताओं को एक समृद्ध आपराधिक या मनोरोग इतिहास के बारे में बताएं। इसे यथासंभव विस्तृत करने की अनुशंसा की जाती है।

कोई और विचार?

ज़ोर-ज़ोर से हंसना…

12) असफ़ बेन्यामिनी

एक मिनट·

जनता के साथ साझा किया गया

वे एक यहूदी शहर के बारे में बताते हैं जहां बहुत सारे गरीब लोग रहते थे – इतने अधिक कि वे बहुत ठंडी जलवायु वाले क्षेत्र में सर्दियों के महीनों के दौरान अपने घरों को गर्म करने की देखभाल करने में असमर्थ थे।

शहर से बहुत दूर एक प्रसिद्ध गैर-यहूदी परोपकारी व्यक्ति रहता था जो शहर के लोगों को दान देने के लिए कभी सहमत नहीं होता था ताकि उसके निवासी अपने घरों को गर्म कर सकें।

कठोर सर्दियों के दिनों में से एक में, शहर का रब्बी बर्फ में बाहर जाता है और दानकर्ता के घर जाता है ताकि वहां रहने वाले गरीब लोगों को दान देने की भीख मांग सके।

रब्बी लाभार्थी के घर पहुंचता है, जो दरवाजा खोलता है और रब्बी को प्रवेश करने की पेशकश करता है – आखिरकार, आदमी का निवास अंदर गर्म और आरामदायक है।

लेकिन रब्बी ने उस आदमी के घर में प्रवेश करने से इंकार कर दिया – और दोनों ने बातचीत जारी रखी, जबकि दाता लगातार रब्बी को अपने घर में प्रवेश करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन रब्बी ने प्रवेश किए बिना दाता के दरवाजे पर बातचीत जारी रखने पर जोर दिया।

बातचीत के दौरान, लाभार्थी, जो हमेशा अपने गर्म घर में रहता है और उसे ठंड का एहसास नहीं होता है, को दरवाजे पर ठंडे मौसम का एहसास होने लगता है – इतना कि वह अंततः आश्वस्त हो जाता है और शहर के लोगों को उनके घरों को गर्म करने के लिए दान देने के लिए सहमत हो जाता है।

निष्कर्ष: हमारे जीवन में कभी-कभी ऐसी स्थितियाँ आती हैं जिन्हें वास्तव में व्यक्तिगत अनुभव के बिना नहीं समझा जा सकता है जो उन्हें हमारे लिए चित्रित करता है।

13)

https://rentafriend.com/

एक दोस्त किराए पर लें

एक वेबसाइट जिसके माध्यम से आप एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पैसा कमा सकते हैं जो खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश करता है जो मांग के अनुसार दुनिया भर के विभिन्न लोगों के साथ बातचीत करने को तैयार है (एक प्रकार की फ्रीलांसर नौकरी)।

वैकल्पिक रूप से, वे जो विज्ञापन करते हैं उसके अनुसार, अकेलेपन को कम करने के उद्देश्य से लोगों का पता लगाना और उनके साथ बातचीत करना संभव है – और उस बातचीत के लिए उस “फ्रीलांसर” को भुगतान करना संभव है।

मैंने व्यक्तिगत रूप से साइट या सेवा का प्रयास नहीं किया है – इसलिए मैं उनके बारे में कोई राय व्यक्त नहीं कर सकता।

किसी भी स्थिति में – यह अकेलापन दूर करने वाली एक ऑनलाइन सेवा है….

14)किताबें-सिफारिशें, समीक्षाएं, साक्षात्कार

पेस्या सारा ज़ेलमानोविच

20अप्रैल

कृपया वितरित करें!

मैं 91 वर्षीय होलोकॉस्ट उत्तरजीवी हूं। मैंने हाल ही में एक नई किताब में नरसंहार के दौरान अपने बचपन के बारे में लिखा है। “चाइल्डहुड” पुस्तक को याद वाशेम के सहयोग से “द गैलीलियन पब्लिशिंग हाउस” द्वारा प्रकाशित किया गया था।

पुस्तक को याद वाशेम की समिति ने पारित किया और उनका समर्थन इसके ऐतिहासिक महत्व की पुष्टि करता है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के वर्णन के संबंध में, यह ऑस्ट्रिया में एकाग्रता और श्रम शिविरों में एक 13 वर्षीय लड़के के अस्तित्व के लिए संघर्ष के बारे में बताता है, जहां मुझे हंगरी से निर्वासित किया गया था। यह कहानी ऐसे चमत्कारों से भरी है जिनकी कोई तार्किक व्याख्या नहीं है।

(यद्यपि मैं मृत्यु की तराई में चलूंगा, तौभी मैं बुराई से नहीं डरूंगा क्योंकि तू खड़ा है)

ऐसी पुस्तक को व्यापक रूप से वितरित करने की राष्ट्रीय शैक्षिक आवश्यकता की व्याख्या करना अनावश्यक है। यह पुस्तक स्टिमैट्स्की बुकस्टोर्स और ज़ुमैट बुक्स में बिक्री के लिए है, लेकिन इसके अस्तित्व के प्रकाशन के बिना इसे वितरित नहीं किया जाएगा और यह जनता और भावी पीढ़ियों तक नहीं पहुंच पाएगी।

मैंने अधिकांश मीडियाकर्मियों से लेख, साक्षात्कार आदि प्रकाशित करके मेरी मदद करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया, क्योंकि मैं इतना प्रसिद्ध व्यक्ति नहीं हूं कि उनकी राय के अनुसार रेटिंग प्राप्त कर सकूं।

इसलिए मैं आपसे मदद मांग रहा हूं. मेरी ओर से आपको अग्रिम धन्यवाद

साभार

यित्ज़ाक वाल्स्टर होम फ़ोन: 972-4-6940586 मोबाइल: 972-52-8695778

15)

असफ़ बेन्यामिनी

जनता के साथ साझा किया गया

तीन युवतियाँ एक बस में मिलती हैं।

उनमें से एक अपनी दो सहेलियों से कहती है: तुम्हें पता है, मेरे पति वर्षों से मुझमें कम रुचि दिखाते हैं।

महिला की दो सहेलियाँ उससे पूछती हैं: और तुम्हारे पति का पेशा क्या है?

वह जवाब देती है: मेरे पति एक सब्जी की दुकान पर विक्रेता हैं।

उसकी दो सहेलियाँ उसे उत्तर देती हैं: तुम क्या चाहती हो – तुम्हारा पति हमेशा नये और ताज़ा माल की तलाश में रहता है…

इन तीनों में से एक अन्य महिला का भी कहना है कि उसका पति पिछले कुछ वर्षों में उसमें कम दिलचस्पी दिखाता है।

उसकी दो सहेलियाँ उससे पूछती हैं: “और तुम्हारे पति का पेशा क्या है?”

वह जवाब देती है: “हमारे पास बहुत सारी कारें हैं।”

उसकी दो सहेलियाँ उसे उत्तर देती हैं: तुम क्या चाहती हो – तुम्हारा पति हमेशा नवीनतम मॉडलों की तलाश में रहता है…

तीसरी महिला अपनी दो सहेलियों से कहती है: “तुम्हें पता है, मेरे पति पिछले कुछ वर्षों में मुझमें अधिक रुचि दिखाते हैं।”

और उसकी दो सहेलियाँ उससे पूछती हैं: “और तुम्हारे पति का पेशा क्या है?”

वह जवाब देती है: “मेरे पति एक पुरातत्वविद् हैं”।

16) एक मेंढक और बिच्छू नदी तट पर मिलते हैं।

बिच्छू मेंढक से कहता है: “कृपया मुझे नदी पार करने में मदद करें। मैं इसे अकेले पार नहीं कर सकता – मुझे तैरना नहीं आता।”

मेंढक उत्तर देता है: “लेकिन तुम मुझे डंक मारोगे – और हम दोनों डूब जायेंगे।”

बिच्छू: “मैं तुम्हें डंक मारूंगा – सिर्फ इसलिए कि हम दोनों डूब जाएं – क्यों!! मैं तुमसे वादा करता हूं – मैं तुम्हें डंक नहीं मारूंगा।”

मेंढक आश्वस्त हो जाता है, बिच्छू को अपनी पीठ पर उठाता है और नदी के पार तैरना शुरू कर देता है।

नदी के बीच में डंक आता है। मेढक और बिच्छू डूबकर मर जाते हैं।

निष्कर्ष: बिच्छू सदैव बिच्छू ही रहता है। कुछ चीज़ें बदली या ठीक नहीं की जा सकतीं.

17) एक अदालत एक प्रतिवादी, जो पेशे से इलेक्ट्रीशियन है, को मौत की सज़ा सुनाती है – बिजली की कुर्सी से फाँसी।

वे इलेक्ट्रीशियन को बलपूर्वक ले जाते हैं और उसे बिजली की कुर्सी से बांध देते हैं और अदालत के फैसले को लागू करने के लिए उसे सक्रिय करने की तैयारी करते हैं।

लेकिन फांसी से कुछ मिनट पहले बिजली की कुर्सी टूट जाती है.

इलेक्ट्रीशियन से संपर्क करें और उसे कुर्सी ठीक करने के लिए कहें।

इलेक्ट्रीशियन: “मैं आपको क्या बता सकता हूं – मैं कुर्सी ठीक कर सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। मेरे पास कोई प्रेरणा नहीं है।”

हाहाहा…

18) मैं एक चेतावनी के साथ प्रस्तावना करूंगा: निम्नलिखित में कठोर और चौंकाने वाले ग्राफिक विवरण शामिल हैं – जो लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते उन्हें आगे बढ़ने और पोस्ट को पढ़ना जारी नहीं रखने के लिए कहा जाता है (और नहीं – यह किसी भी तरह से कोई मजाक या मज़ाक नहीं है):

होलोकॉस्ट युग की एक कहानी एक शिविर के बारे में है जहां असाधारण चिकित्सा प्रयोग उनकी क्रूरता में किए गए थे – और यहां तक ​​​​कि नाजियों के अन्य एकाग्रता या विनाश शिविरों की तुलना में, उनका नाम भुला दिया जाएगा:

उदाहरण के लिए: किसी व्यक्ति के पूरे शरीर को खोलना – गर्दन क्षेत्र से लेकर कमर तक बिना किसी एनेस्थेटिक्स के उपयोग के। भयावह रूप से, यह कहा जाता है कि नाज़ी डॉक्टरों ने ये प्रयोग अपने चेहरे पर व्यापक मुस्कान के साथ किए थे। अपनी क्रूरता में असामान्य एक प्रकार की “सर्जरी” के बारे में भी कहानियाँ हैं, जिसमें तीन चरण शामिल थे: पहले चरण में – पीड़ित के पेट को खोलना, निश्चित रूप से, बिना किसी एनेस्थेटिक्स के उपयोग के। दूसरे चरण में, वे जीवित बिल्लियों को लेंगे और उन्हें बनाए गए माध्यम में रखेंगे। तीसरे चरण में, वे पीड़ित के पेट को जीवित बिल्ली के साथ सिल देते थे – और फिर वे उस कैदी को शिविर के प्रांगण में फेंक देते थे और उसे धीमी मौत मरने देते थे जब तक कि वह अंतिम सांस न ले ले।

जाहिर तौर पर इन प्रयोगों के शिकार अधिकांश यहूदी थे।

लेकिन अभी भी कुछ सवाल हैं:

क्या ये प्रयोग डॉ. योसेफ मंगला द्वारा आयोजित तथाकथित “चिकित्सा अध्ययन” का हिस्सा थे?

वे किस वर्ष और किस शिविर में घटित हुए? क्या जर्मन अधिकारियों के बीच प्रयोगों का विरोध करने का कोई प्रयास किया गया था – या उनके लिए भारी समर्थन था?

और क्या ऐसे कैदियों के मामले थे जिनमें इन प्रयोगों को अंजाम देने का इरादा था लेकिन किसी न किसी तरह से वे उन्हें क्रूर भाग्य से बचाने में कामयाब रहे? क्या ऐसी कोई कहानियाँ हैं?

19) असफ़ बेन्यामिनी

एक मिनट

को: “संसद सामाजिक.“.

विषय: प्लेटफ़ॉर्म खोज।

प्रिय महोदया/महोदय।

मैंने उन लोगों के लिए एक एप्लिकेशन विकसित करने के निम्नलिखित विचार के बारे में सोचा जो संज्ञानात्मक गिरावट और अल्जाइमर जैसी मनोभ्रंश की स्थितियों के साथ होने वाली बीमारियों से पीड़ित हैं:

जैसा कि हम जानते हैं, ऐसी बीमारियों से पीड़ित मरीज़ जिनकी मुख्य विशेषता संज्ञानात्मक गिरावट है (जैसे अल्जाइमर या अन्य बीमारियाँ जिनमें मनोभ्रंश की स्थिति होती है) धीरे-धीरे कई क्षमताओं को खो रहे हैं जैसे कि अल्पकालिक स्मृति या दिन-प्रतिदिन के कामकाज जो धीरे-धीरे बिगड़ रहे हैं। विचार यह है कि सॉफ्टवेयर या एक सिस्टम स्थापित किया जाए जो इस स्थिति में रहने वाले लोगों के लिए डिज़ाइन किया जाएगा। चुनौती ऐसी प्रणाली में उन सभी कार्यक्रमों या प्रणालियों को इकट्ठा करने की है जिनका उपयोग व्यक्ति करता है – और एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणाली के माध्यम से बीमारी बढ़ने पर संचालन तंत्र सरल और सरल हो जाएगा। बेशक, सिस्टम को इस तरह से बनाने के लिए कि वह इसका उपयोग करने वाले व्यक्ति की स्थिति के लिए यथासंभव सटीक रूप से अनुकूलित हो, विकास के दौरान मस्तिष्क शोधकर्ताओं के साथ परामर्श और सहयोग करना आवश्यक होगा,

प्रणाली का लक्ष्य, निश्चित रूप से, उन लोगों को अनुमति देना है जो विभिन्न उद्देश्यों के लिए कंप्यूटर का उपयोग करने के आदी हैं और जो मनोभ्रंश के कगार पर हैं, वे उन प्रणालियों तक पहुंच को पूरी तरह से न खोएं जिनका वे अपने जीवन के कई वर्षों से उपयोग कर रहे थे – और इस प्रकार कुछ हद तक उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार हो, जो पहले से ही बीमारी के लक्षणों के परिणामस्वरूप काफी क्षतिग्रस्त हो गई है।

इस विचार के लिए ही बहुत कुछ।

हालाँकि यह एक ऐसा विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा था, लेकिन मेरे व्यक्तिगत जीवन में डिमेंशिया देखभाल से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

मैं यह बताना चाहूंगा कि जो कुछ भी मुझसे व्यक्तिगत रूप से संबंधित है, उसमें कई चीजें हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए:

1. मैं प्रोग्रामिंग के क्षेत्र में पेशेवर नहीं हूं, न ही मस्तिष्क अनुसंधान, अनुभूति या न्यूरोलॉजी के क्षेत्र में पेशेवर हूं – और इस कारण से मैं इस तरह के प्रोजेक्ट में कदम से कदम मिलाकर नहीं चल पाऊंगा।

यह एक विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा – और प्रारंभिक विचार प्रदान करने के अलावा मैं परियोजना के किसी अन्य चरण में सहायता नहीं कर पाऊंगा।

2. मैं बहुत कम आय पर जीवन यापन करता हूँ – राष्ट्रीय बीमा संस्थान से विकलांगता भत्ता। इसलिए, मेरे पास इस विचार को साकार करने के लिए कोई बजट निवेश करने की क्षमता नहीं है। और इससे भी अधिक: मेरी स्थिति की गंभीरता के कारण, बहुत अधिक छूट भी मदद नहीं करेगी।

3. मैं यरूशलेम में किर्यत मेनाकेम पड़ोस में रहता हूं, और मेरे पास कार या ड्राइवर का लाइसेंस नहीं है। मेरे स्वास्थ्य और वित्तीय स्थिति के कारण, इस बात की भी कोई संभावना नहीं है कि मैं भविष्य में ड्राइवर का लाइसेंस प्राप्त कर पाऊंगा या कार खरीद सकूंगा।

इसलिए, मेरे निवास स्थान से काफी दूर स्थित कंपनियों के कार्यालयों में परामर्श बैठकों में आने की मेरी क्षमता मौजूद नहीं है।

आपसे मेरा प्रश्न यह है: आपकी राय में, ऐसे प्रोजेक्ट को अपलोड करने, उसे प्रबंधित करने और उसे बढ़ावा देने के प्रयास के लिए सबसे उपयुक्त इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म कौन सा है?

मेरी व्यक्तिगत जानकारी:

पहला नाम – असफ़. उपनाम – बेन्यामिनी.

पहचान संख्या-029547403.

पूरा डाक पता-

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका स्ट्रीट,

प्रवेश ए-फ्लैट 4,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई।

मोबाइल-972-58-6784040। फैक्स-972-77-2700076.

मेरा ई-मेल पता: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या : [email protected] या : [email protected] या: [email protected]  या: [email protected]

मेरी वेबसाइट:  https://www.disability55.com/

सी. नीचे वह ईमेल है जो मैंने क्लालिट हेल्थ सर्विसेज के जेरूसलम जिले को भेजा था:

जेरूसलम जिले की सामान्य स्वास्थ्य सेवाओं को पत्र।

याहू/भेजा गया

असफ़ बेन्यामिनी< [email protected] >

को:

[email protected]

सोमवार, 5 जून रात्रि 11:09 बजे

सेवा में: क्लालिट स्वास्थ्य सेवाएँ – जेरूसलम जिला।

विषय: मेरा आवेदन यहां संलग्न है..

प्रिय महोदया/महोदय।

कुछ समय पहले, मैंने क्लैलिट हेल्थ सर्विसेज की वेबसाइट पर निम्नलिखित संदेश छोड़ा था।

मैं इस एप्लिकेशन के उपचार के संबंध में अद्यतन रहना चाहूंगा। मैं यह बताना चाहूंगा कि 1 जून, 2023 से पारिवारिक डॉक्टर के पास मेरी यात्रा का सारांश वेबसाइट के व्यक्तिगत क्षेत्र में दिखाई नहीं देता है।

नमस्ते, असफ़ बेनयामिनी।

14 मई, 2023 को मैं अपने पारिवारिक डॉक्टर के पास गया – और डॉक्टर के कमरे से निकलने के कुछ मिनट बाद मैंने क्लिनिक में ईकेजी परीक्षण किया। सिवाय इसके कि पारिवारिक डॉक्टर के दौरे का सारांश, साथ ही ईकेजी परीक्षण का परिणाम। कि मैं “क्लालिट ऑनलाइन” वेबसाइट पर अपने व्यक्तिगत क्षेत्र में उपस्थित नहीं हुआ। इसलिए, मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि इस समस्या को कैसे दूर किया जाए और मुझे इन दस्तावेज़ों को अपनी मेडिकल फ़ाइल से देखने और उन्हें घर पर अपने निजी कंप्यूटर पर डाउनलोड करने की अनुमति दी जाए।

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी।

मेरी व्यक्तिगत जानकारी:

पहला नाम – असफ़. उपनाम – बेन्यामिनी.

पहचान संख्या- 029547403.

मेल डिलीवरी का पूरा पता –

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका सेंट,

प्रवेश ए – अपार्टमेंट 4, किर्यत मेनाकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई। मोबाइल-972-58-6784040।

फैक्स-972-77-2700076.

मेरा ई-मेल पता: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या : [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected]

मैं जिस चिकित्सीय सेटिंग में हूं:

“रेउट” एसोसिएशन – “एविविट” छात्रावास,

6 हा-अविविट स्ट्रीट, किर्यत मेनाकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9650816।

छात्रावास कार्यालयों में फ़ोन नंबर: 972-2-6432551। और: 972-2-6428351.

वह पारिवारिक डॉक्टर जिसके साथ मेरी निगरानी की जा रही है:

डॉ. ब्रैंडन स्टीवर्ट,

6 डैनियल यानोव्स्की स्ट्रीट,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9338601।

क्लिनिक कार्यालयों में टेलीफोन नंबर: 972-2-5098282।

क्लिनिक कार्यालयों में फैक्स नंबर: 972-2-6738551।

आयु: 50. वैवाहिक स्थिति: अविवाहित.

डी. यहां एक सॉफ्टवेयर विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा:

दुर्भाग्य से, हाल के वर्षों में (मैं ये शब्द मंगलवार, 6 जून, 2023 को लिख रहा हूं) इज़राइल राज्य में किंडरगार्टन में बच्चों के साथ दुर्व्यवहार के मामले सामने आए हैं, जिनका पता बच्चों के माता-पिता द्वारा कैमरे लगाने के बाद चलता है, जब किंडरगार्टन शिक्षक या किंडरगार्टन में शैक्षिक कर्मचारियों द्वारा आपराधिक कृत्यों का संदेह होता है।

जब मामले पुलिस जांच तक पहुंचते हैं, तो कई घंटों की रिकॉर्डिंग देखने के लिए आवश्यक कर्मियों की भर्ती की कठिनाई के कारण कभी-कभी जांच में कई महीनों या उससे भी अधिक समय तक देरी हो जाती है।

चुनौती कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर आधारित सॉफ्टवेयर विकसित करने की है जो वीडियो को स्कैन करेगा, और शोधकर्ताओं के सामने उन समस्याग्रस्त वर्गों को प्रस्तुत करेगा जिनमें दुर्व्यवहार होता है, जैसे: एक बच्चा जिसे जबरदस्ती खाना खिलाया जाता है, एक उपेक्षित बच्चा जिसे दिन के दौरान आवश्यक ध्यान नहीं मिलता है, एक बच्चा जिसे किंडरगार्टन शिक्षक द्वारा पीटा जाता है, और भी बहुत कुछ।

इस तरह, जांच को और अधिक कुशल बनाया जा सकता है, जनशक्ति को बचाया जा सकता है – और ऐसी स्थिति पैदा की जा सकती है जहां आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को और अधिक तेजी से आगे बढ़ाना संभव होगा।

ई. नीचे एक ई-मेल है जिसे मैंने नाइजीरियाई नागरिक की मदद करने के प्रयास में विभिन्न स्थानों पर भेजा था, जिनके साथ मैंने पत्र-व्यवहार किया था:

को:

विषय: मै प्रायौगिक किया।

प्रिय महोदया/महोदया।

पिछले कुछ दिनों में (मैं ये शब्द बुधवार, 1 दिसंबर, 2121 को लिख रहा हूं), मैंने नाइजीरिया के एक निवासी के साथ सोशल नेटवर्क फेसबुक पर संलग्न पत्राचार किया – और उनके अनुसार, उपरोक्त को तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें जिस चिकित्सा सहायता की ज़रूरत है वह उनके देश की स्वास्थ्य प्रणाली में मौजूद नहीं है।

आपसे मेरा प्रश्न है: क्या आप किसी इजरायली या अन्य सहायता संगठन को जानते हैं जो उस क्षेत्र में काम करता है जहां वह रहता है (नीचे उसका निवास क्षेत्र और उससे संपर्क करने के साधन हैं) जो वहां पहुंचने और उसकी मदद करने में सक्षम हो सकते हैं?

सम्मान,

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका स्ट्रीट,

प्रवेश ए-अपार्टमेंट 4,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: घर पर-972-2-6427757।

मोबाइल-972-58-6784040। फैक्स-972-77-2700076.

स्क्रिप्टम के बाद। 1) मेरा आईडी नंबर: 029547403।

2) ई-मेल पते [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected]

किला

मेरी इच्छा है कि एक दिन मैं मंगलवार 20:59 बजे

किला

सर, यहीं से शुभ संध्या

प्रवेश करना

किला

सर, मुझे आपकी मदद चाहिए. मैं बहुत बीमार हुँ

प्रवेश करना

तीसरा21:40

तुम्हें भेजा

मैं क्या मदद कर सकता हूँ? मैं डॉक्टर नहीं हूं – और मेरे पास चिकित्सा शिक्षा नहीं है। इसलिए मैं आपको सलाह नहीं दे सकता कि क्या करना चाहिए – मुझे लगता है कि बेहतर होगा कि आप डॉक्टरों से पूछें – मुझसे नहीं। असफ़ बेन्यामिनी.

प्रवेश करना

किला

सर इस सप्ताह से मैं बिस्तर से उठ भी नहीं पा रहा हूँ, मलेरिया और टाइफाइड से बहुत बीमार हूँ, अस्पताल जाने के लिए पैसे नहीं हैं सर

प्रवेश करना

तीसरा22:00

तुम्हें भेजा

तो यह वास्तव में एक बहुत ही कठिन समस्या है – मुझे नहीं पता कि आपको क्या लिखूं। निश्चित रूप से कोई जादुई समाधान नहीं हैं। आप जिस क्षेत्र में रहते हैं उसके बारे में मुझे भी कुछ नहीं पता है। लेकिन हो सकता है कि कुछ ऐसा हो जिसे आप जांच सकें: जैसा कि हम जानते हैं, दुनिया के कुछ क्षेत्रों में, और यह कई कारणों से हो सकता है कि स्थानीय आबादी के पास अस्पतालों जैसी चिकित्सा उपचार तक पहुंच नहीं है। इनमें से कुछ स्थानों पर अंतरराष्ट्रीय चैरिटी संगठनों के कार्यालय हैं जो स्थानीय आबादी को ऐसी समस्याओं में मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। क्या आप अपने क्षेत्र में ऐसे कार्यालयों के बारे में जानते हैं? और यदि ऐसे कार्यालय हैं तो शायद उन्हें कॉल करने और उन्हें स्थिति समझाने का प्रयास करें?

असफ़ बेन्यामिनी।

प्रवेश करना

तीसरा22:42

किला

हम्म्म नाइजीरिया में नहीं

प्रवेश करना

किला

मुझे लगता है कि जो सामने आएगा उसमें मैं अपनी किस्मत डालूंगा

प्रवेश करना

तीसरा 23:33

तुम्हें भेजा

आप नाइजीरिया के किस शहर में रहते हैं? और किस गली/मोहल्ले में? क्या आप अपना फ़ोन नंबर लिख सकते हैं? मैं नाइजीरियाई मंत्रालयों के साथ अपना पत्राचार साझा करता हूं – शायद उनमें से कोई मदद कर सकता है। हो सकता है कि आपका सटीक विवरण इन संगठनों को पहुंचने और आपकी तेजी से मदद करने में मदद कर सके। असफ़ बेन्यामिनी.

प्रवेश करना

तुम्हें भेजा

मैंने पढ़ा है कि बहुत सारे नाइजीरियाई डॉक्टर विदेश में काम करने जा रहे हैं क्योंकि उन्हें नाइजीरिया से अधिक वेतन मिलता है-क्या यह सच है? क्या यही कारण है कि नाइजीरिया में इतने कम डॉक्टर और चिकित्सा सहायता हैं? या शायद यह मुद्दा नहीं है, और अन्य कारण भी हैं? असफ़ बेन्यामिनी.

प्रवेश करना

9:59

आपको कैसल से उत्तर प्राप्त हुआ

मूल संदेश:

मैंने पढ़ा है कि बहुत सारे नाइजीरियाई डॉक्टर विदेश में काम करने जा रहे हैं क्योंकि…

नाइजीरिया में बुद्धिमान चिकित्सा व्यवसायी (डॉक्टर) हैं, लेकिन सरकार उनकी देखभाल नहीं करती है, वे उनके बारे में परवाह नहीं करते हैं, हमारे अधिकांश डॉक्टर बाहर के देशों से हैं, जैसा कि आपने कहा था कि सऊदी अरब, अमेरिका, कैंडा, यूके आदि देश, पिछले वर्षों में हमारे डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे, हड़ताल का मतलब है काम बंद करना क्योंकि सरकार वेतन में वृद्धि जैसी उनकी मांगों को नहीं मानना ​​चाहती है, डॉक्टर और अन्य चिकित्सा निकाय हड़ताल पर चले गए, जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी, क्योंकि उनकी खराब स्वास्थ्य स्थिति की जांच करने वाला कोई नहीं था, मुर्दाघर शवों से भर गया था। दैनिक आधार

प्रवेश करना

किला

हमारे सरकारी अधिकारी उनकी देखभाल क्यों करेंगे, जहां सभी सरकारी अधिकारी इलाज के लिए बाहर जाते हैं और यहां नाइजीरिया में अपना इलाज नहीं करते हैं, यह बहुत शर्मनाक और अफ़सोस की बात है कि हम नागरिक ही इसका सबसे अधिक सामना करते हैं।

अगर मैंने अस्पताल जाने का फैसला किया तो वे चिकित्सा उपचार शुरू करने के लिए बड़ी रकम जमा किए बिना मेरी देखभाल नहीं करेंगे और इलाज के बाद मुझे कुल मिलाकर बड़ी रकम का भुगतान करना होगा और मेरे पास उस तरह के पैसे नहीं हैं सर

प्रवेश करना

10:23

किला

अगर मुझे पता है कि मैं इस देश को हमेशा के लिए कैसे छोड़ सकता हूं तो मुझे एक प्रायोजक की आवश्यकता है यदि आप एक प्रायोजक प्राप्त कर सकें तो मुझे खुशी होगी

प्रवेश करना

11:30

तुम्हें भेजा

मैं किसी प्रायोजक के बारे में नहीं जानता. एकमात्र तरीका जिससे मैं मदद कर सकता हूं वह है हमारे पत्राचार को नाइजीरियाई अधिकारियों को पोस्ट करने का प्रयास करना-मेरे पास कोई अन्य संभावना नहीं है। मैं केवल एक साधारण नागरिक हूं – और मैं इन तथ्यों को नहीं बदल सकता या दुनिया को ठीक नहीं कर सकता।

असफ़ बेन्यामिनी.

प्रवेश करना

आपको कैसल से उत्तर प्राप्त हुआ

मूल संदेश:

मैं किसी प्रायोजक के बारे में नहीं जानता. एकमात्र तरीका जिससे मैं मदद कर सकता हूं वह है इसे पोस्ट करने का प्रयास करना।

कोई दिक्कत नहीं है सर

प्रवेश करना

किला

क्या मैं तुमसे कुछ पूछ सकता हूं?

प्रवेश करना

तुम्हें भेजा

निश्चित रूप से आप जो चाहें पूछ सकते हैं।

प्रवेश करना

किला

ठीक है दर्शकों के लिए धन्यवाद सर

प्रवेश करना

किला

आप इजराइल में रहते हैं ना?

यह मेरा सपना रहा है कि मैं कष्टों से भरे इस देश को छोड़कर बाहर यात्रा करूं और एक हरे-भरे चरागाह की तलाश करूं, मेरा मतलब काम से है, मैं जानना चाहता हूं कि क्या यह संभव है, अगर आपके पास वहां ऐसे लोग हैं जिन्हें मजदूरों की जरूरत है तो मैं उनके साथ काम कर सकता हूं?

प्रवेश करना

किला

मुझे लोगों पर निर्भर रहना पसंद नहीं है

प्रवेश करना

12:35

तुम्हें भेजा

मेरा कोई संबंध नहीं है – और किसी भी संगठन या निजी लोगों से मेरी कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं है, जिन्हें मजदूरों की आवश्यकता है। इस दुनिया में हम सभी दूसरे लोगों पर निर्भर हैं – ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो इसके बिना जीवित रह सके। मैं आपको गहरे दुख और शर्म के साथ बता सकता हूं कि यहां इजराइल में अधिकारी अफ्रीका से आए अप्रवासियों के साथ बहुत बुरा व्यवहार करते हैं। हम भी एक बहुत छोटे देश हैं-और हमारी सरकार के पास उनके आगमन को रोकने के अलावा कोई अन्य नीति नहीं हो सकती है। पिछले तीन-चार वर्षों में इसी उद्देश्य से मिस्र से लगी हमारी दक्षिणी सीमा पर एक बहुत ऊँची दीवार बनाई गई। हमारे देश में “חוק השבות” है – एक कानून जो यहूदी लोगों को आने में सक्षम बनाता है – लेकिन अन्य समूहों को नहीं। गैर-यहूदी लोग समय-समय पर काम करने के लिए आ रहे हैं – और उन्हें कुछ वर्षों के बाद जीवित रहना होगा। यह हमारे अधिकारियों की नीति है. साथ ही कुछ इज़राइली संगठन अन्य देशों में – अफ़्रीका के राज्यों में भी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप मुझे कुछ अतिरिक्त विवरण देते हैं जैसे कि आपका फोन नंबर, आप नाइजीरिया के किस शहर में रहते हैं और किस पड़ोस और गली में रहते हैं तो मैं आपको उनका उल्लेख करने का प्रयास कर सकता हूं – बेशक केवल तभी जब आप इसमें रुचि रखते हों। असफ़ बेन्यामिनी.

1

प्रवेश करना

12:54

आपको उत्तर प्राप्त हुआ

आपको अपना विवरण देने से पहले मुझे आपको अपने बारे में थोड़ा बताना होगा, मैंने अपने बचपन से लेकर आज तक इस दुनिया में बहुत कुछ सहा है, मेरा जन्म 5 मई 1995 को हुआ था, मैंने 5 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था, क्योंकि मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी, चीजें वैसी नहीं रही जैसी होनी चाहिए थी, मैंने 2014 में अपना हाई स्कूल पूरा किया, लेकिन 2019 तक इंतजार किया क्योंकि आगे बढ़ने के लिए पैसे नहीं थे, 2019 में मैंने विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए जोखिम लेने का फैसला किया, मैंने एक प्रवेश परीक्षा दी, मैं उत्तीर्ण हुआ और विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया गया। एनवाई ड्रीम कोर्स का अध्ययन करने के लिए मैं क्रिमिनोलॉजी और कैसल का अध्ययन करने के लिए उत्सुक हूं

मूल संदेश:

मेरा कोई संबंध नहीं है-और मेरी कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं है…

सुरक्षा अध्ययन उसी वर्ष मेरी शादी हो गई क्योंकि अफ्रीकी परंपरा के अनुसार मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान हूं और मेरे पिता देर से हैं, इसलिए मुझे समय पर शादी करने की जरूरत है, इसलिए मैंने इस साल की शुरुआत में अपनी पत्नी से शादी कर ली, उसे बच्चे को जन्म देने में गंभीर समस्या थी, जिसके कारण उसने सीएस के माध्यम से समय से पहले बच्चे को जन्म दिया और हमने बच्चे को खो दिया, इन सभी ने मुझे कठिनाई में डाल दिया, इस साल के मध्य में ध्यान केंद्रित करने में कमी आई, जैसा कि मैं आपसे बात कर रहा हूं, अब हमारे पास अपने जीवन को बनाए रखने के लिए कुछ भी नहीं है, हम नौकरियां हैं सर

प्रवेश करना

किला

देश: नाइजीरिया

निवास का राज्य: एबोनी राज्य

निवास का नगर/शहर: अबकालिकी

फ़ोन नंबर: +2348138412994

प्रवेश करना

13:37

तुम्हें भेजा

ठीक है – मैं किसी संगठन की मदद करने की कोशिश करूंगा या एसोसिएशन मदद कर सकता है – लेकिन मैं कोई वादा नहीं कर सकता। वैसे भी मैं कोशिश करूँगा.

असफ़ बेन्यामिनी।

एफ. नीचे एक प्रणाली का वर्णन है, जो स्पष्ट रूप से अस्तित्व में नहीं है और आज मौजूद प्रौद्योगिकियों के साथ विकसित करना असंभव है (और किसी भी मामले में, यह केवल एक कल्पना है और किसी भी प्रकार का व्यावहारिक प्रस्ताव नहीं है):

जैसा कि हम जानते हैं, दुनिया के हर क्षेत्र में प्राकृतिक घटनाएं या हानिकारक कीड़े हैं जो लोगों को परेशान करते हैं या उन्हें खतरे में डालते हैं, या कभी-कभी बसावट की किसी भी संभावना को रोकते हैं (अंटार्कटिका में चरम जलवायु स्थितियां जो किसी भी बस्ती के अस्तित्व की अनुमति नहीं देती हैं, फ्रांस और स्पेन के बीच सीमा क्षेत्रों में पाए जाने वाले दीमक जो कई लकड़ी के घरों को खतरे में डालते हैं, इन क्षेत्रों में टिड्डियों के झुंड हैं जो कभी-कभी इज़राइल और मध्य पूर्व के अन्य देशों में दिखाई देते हैं और कृषि फसलों आदि को खतरे में डालते हैं) और इस संदर्भ में मैंने जो विचार सोचा वह है:

कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर आधारित एक हथियार प्रणाली खुली है, जो “जानती” है कि रोबोटिक कीड़ों के झुंड को कैसे लॉन्च किया जाए जो उसी क्षेत्र में मौजूद कीट होने का दिखावा करेंगे, इस प्रकार दुश्मन को भ्रमित करेंगे जो कीट नियंत्रण प्रणालियों को सक्रिय करेंगे जो मदद नहीं करेंगे, निश्चित रूप से रोबोटिक कीड़ों के खिलाफ। विचार यह है कि सिस्टम को हमेशा पता चलेगा कि उसके ऑपरेटरों द्वारा टाइप किए गए डेटा के आधार पर कौन से कीड़े लॉन्च होने का नाटक कर रहे हैं। इसके अलावा, उन रोबोटिक कीड़ों पर शूटिंग सिस्टम लगाने से बहुत अधिक भ्रम और अराजकता हो सकती है। इस स्थिति में शत्रु गलती से यह सोच सकता है कि कीटों की समस्या का समाधान न होने का कारण कीटनाशकों का अपर्याप्त उपयोग है, जिसके कारण वह बहुत अधिक मात्रा में कीटनाशकों का उपयोग करेगा और इस तरह दोहरा नुकसान करेगा – और यह सब सच है,

उसी काल्पनिक परिदृश्य में, देश इस प्रकार के हथियारों के खिलाफ सुरक्षा, पता लगाने या अवरोधन के साधन विकसित करना शुरू कर देंगे – जो एक प्रकार का अभियान खोल सकता है जो पूरे मानव इतिहास में कभी अस्तित्व में नहीं रहा है (और जैसा कि आप जानते हैं, किसी भी माध्यम से एक व्यक्ति या लोगों का समूह विकसित होता है – हमेशा एक व्यक्ति या किसी अन्य स्थान से लोगों का समूह होगा या किसी अन्य समय में उन्हें पता चल जाएगा कि एक ऐसी प्रणाली कैसे विकसित की जाए जो पिछले एक को नष्ट कर देगी या इसके संचालन में महत्वपूर्ण रूप से हस्तक्षेप करेगी। और यह सिद्धांत हमेशा सच है: जिस दुनिया में हम रहते हैं वहां लगातार निर्माण और विनाश की प्रणालियां होती हैं, न कि केवल मनुष्य ही इस तरह व्यवहार करते हैं, बल्कि स्वयं प्रकृति भी – हर समय बारी-बारी से निर्माण और विनाश करती रहती है)।

बेशक, साइबर क्षेत्र में यातना देने वाले भी विकसित हो सकते हैं, जो दुश्मन द्वारा इन प्रणालियों की सक्रियता को बाधित करने की कोशिश करेंगे, या वैकल्पिक रूप से एक सेना जो इन हथियार प्रणालियों का उपयोग करेगी, दुश्मन के अवरोधन प्रणालियों को तोड़फोड़ करने के लिए उन्हीं साइबर उपकरणों का उपयोग करने की कोशिश करेगी।

जी. मैं जिस सॉफ़्टवेयर की तलाश कर रहा हूं उसका विवरण नीचे दिया गया है:

मैं एक ऐसे सॉफ्टवेयर या सिस्टम की तलाश में हूं, जिसकी मदद से मॉडल के मुताबिक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर अपने आप वीडियो बनाए जा सकें। filki.ai मैंने इसे आज तक उपयोग किया जब इसने अचानक काम करना बंद कर दिया (मैं उनके माध्यम से जितने भी वीडियो बनाने का प्रयास करता हूं वे चुप हैं, और मुझे नहीं पता कि इस समस्या को कैसे हल किया जाए)।

मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो बहुत कम आय पर रहता है – राष्ट्रीय बीमा संस्थान से विकलांगता भत्ता, और इसलिए मैं सॉफ्टवेयर या ऐसी प्रणाली की तलाश में हूं जिसका उपयोग निःशुल्क किया जा सके।

क्या आप इस प्रकार की कोई प्रणाली जानते हैं?

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका स्ट्रीट,

प्रवेश ए-फ्लैट 4,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई।

मोबाइल-972-58-6784040। फैक्स-972-77-2700076.

स्क्रिप्टम के बाद। मेरा ई-मेल पता: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected]

एच. यहां एक सॉफ्टवेयर विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा:

एक प्रणाली जहां कुछ उपयोगकर्ता डेटा जैसे नाम, ई-मेल पता या फ़ोन नंबर दर्ज करना संभव होगा – और इंटरनेट स्कैन करने के बाद उन सभी खातों के लिंक प्राप्त करना संभव होगा जिनसे विवरण जुड़े हुए हैं।

इससे उन उपयोगकर्ताओं को मदद मिल सकती है जिनके कई साइटों पर खाते हैं और वे उन सभी को याद नहीं रख सकते – और ऐसी खोज निश्चित रूप से इन मामलों में मदद कर सकती है।

I. कंपनी “कुपेल राम प्रोडक्शन सहरामेट” के साथ मेरा पत्राचार निम्नलिखित है:

असफ़ बेन्यामिनी< [email protected] >

को:

कोप्पेल, ज़ीव

बुधवार, 14 जून दोपहर 3:30 बजे

ये सारी बातें मुझे मालूम हैं.

जैसा कि आप जानते हैं, किसी विचार की रक्षा के लिए पेटेंट वकीलों के कार्यालय के साथ व्यवस्थित तरीके से काम करना हमेशा आवश्यक होता है।

मेरे मामले में मेरी कम आय और इन कार्यालयों की सेवा के लिए भुगतान करने में असमर्थता के कारण यह किसी भी स्थिति में संभव नहीं है।

वैसे भी, इससे पैसा कमाने का कोई इरादा नहीं है – यहां किसी भी तरह से ऐसा नहीं होगा।

लक्ष्य यह है कि वास्तव में अल्जाइमर रोगियों की भलाई के लिए ऐसी प्रणाली विकसित की जाएगी।

इस विषय पर मेरी पूछताछ का यही एकमात्र उद्देश्य है।

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी।

मूल संदेश छिपाएँ

बुधवार, 14 जून, 2023 को 12:32:15GMT+3 पर, कोप्पेल, ज़ीव < [email protected] > ने लिखा:

नमस्कार श्रीमान बेंजामिन

लिखने के लिए धन्यवाद

आपने जो विचार प्रस्तुत किया वह वास्तव में बहुत दिलचस्प है

हमारी कंपनी अपने सभी निहितार्थों के बावजूद ऐसे समाधान को स्वीकार नहीं कर सकती

मेरे उत्तर से आप निराश न हों, ऐसे कई बड़े सॉफ्टवेयर घराने हैं जो इस चुनौती को अपना सकते हैं -वन, मैट्रिक्स, एमेट मसचुट, चिलन, मेलम, आदि या चिकित्सा क्षेत्र में स्टार्टअप (Google पर पाया जा सकता है)

ध्यान दें कि वे इस विचार को ले सकते हैं और आपके बिना और आपको बताए बिना पूरी तरह से ऐसी प्रणाली विकसित कर सकते हैं….यदि आप विचार को थोड़ा सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो पूरी बात उजागर न करें

सलाह – अपनी निजी जानकारी से आईडी कार्ड नंबर हटा दें। यह सलाह दी जाती है कि इसे न भेजें, निश्चित रूप से प्रारंभिक संबंध स्थापित करने के चरण में

साभार

ज़ीव कोपेल

सीईओ

कोपल राम सॉफ्टवेयर प्रोडक्शन (1989) लिमिटेड

यहूदी राज्य 60

पीओ 12260

हर्जलिया

इज़राइल 4676652

फ़ोन 972-77-2060606

फैक्स 972-77-2060039

‪बुधवार, 14 जून 2023 को प्रातः 9:46 बजे‫’अस्सफ़ बेन्यामिनी’ वाया सेल्स < [email protected] > ने लिखा:

प्रति: “kopelreem.com”।

विषय: मनोभ्रंश से पीड़ित लोगों के लिए सॉफ्टवेयर/प्रणाली।

प्रिय महोदया/महोदय।

मैंने उन लोगों के लिए एक एप्लिकेशन विकसित करने के निम्नलिखित विचार के बारे में सोचा जो संज्ञानात्मक गिरावट और अल्जाइमर जैसी मनोभ्रंश की स्थितियों के साथ होने वाली बीमारियों से पीड़ित हैं:

जैसा कि हम जानते हैं, ऐसी बीमारियों से पीड़ित मरीज़ जिनकी मुख्य विशेषता संज्ञानात्मक गिरावट है (जैसे अल्जाइमर या अन्य बीमारियाँ जिनमें मनोभ्रंश की स्थिति होती है) धीरे-धीरे कई क्षमताओं को खो रहे हैं जैसे कि अल्पकालिक स्मृति या दिन-प्रतिदिन के कामकाज जो धीरे-धीरे बिगड़ रहे हैं। विचार यह है कि सॉफ्टवेयर या एक सिस्टम स्थापित किया जाए जो इस स्थिति में रहने वाले लोगों के लिए डिज़ाइन किया जाएगा। चुनौती ऐसी प्रणाली में उन सभी कार्यक्रमों या प्रणालियों को इकट्ठा करने की है जिनका उपयोग व्यक्ति करता है – और एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणाली के माध्यम से बीमारी बढ़ने पर संचालन तंत्र सरल और सरल हो जाएगा। बेशक, सिस्टम को इस तरह से बनाने के लिए कि वह इसका उपयोग करने वाले व्यक्ति की स्थिति के लिए यथासंभव सटीक रूप से अनुकूलित हो, विकास के दौरान मस्तिष्क शोधकर्ताओं के साथ परामर्श और सहयोग करना आवश्यक होगा,

प्रणाली का लक्ष्य, निश्चित रूप से, उन लोगों को अनुमति देना है जो विभिन्न उद्देश्यों के लिए कंप्यूटर का उपयोग करने के आदी हैं और जो मनोभ्रंश के कगार पर हैं, वे उन प्रणालियों तक पहुंच को पूरी तरह से न खोएं जिनका वे अपने जीवन के कई वर्षों से उपयोग कर रहे थे – और इस प्रकार कुछ हद तक उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार हो, जो पहले से ही बीमारी के लक्षणों के परिणामस्वरूप काफी क्षतिग्रस्त हो गई है।

इस विचार के लिए ही बहुत कुछ।

हालाँकि यह एक ऐसा विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा था, लेकिन मेरे व्यक्तिगत जीवन में डिमेंशिया देखभाल से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

मैं यह बताना चाहूंगा कि जो कुछ भी मुझसे व्यक्तिगत रूप से संबंधित है, उसमें कई चीजें हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए:

1) मैं प्रोग्रामिंग के क्षेत्र में पेशेवर नहीं हूं, न ही मस्तिष्क अनुसंधान, अनुभूति या न्यूरोलॉजी के क्षेत्र में पेशेवर हूं – और इस कारण से मैं इस तरह के प्रोजेक्ट में कदम से कदम मिलाकर नहीं चल सकता।

यह एक विचार है जिसके बारे में मैंने सोचा – और प्रारंभिक विचार प्रदान करने के अलावा मैं परियोजना के किसी अन्य चरण में सहायता नहीं कर पाऊंगा।

2) मैं बहुत कम आय पर जीवन यापन करता हूँ – राष्ट्रीय बीमा संस्थान से विकलांगता भत्ता। इसलिए, मेरे पास इस विचार को साकार करने के लिए कोई बजट निवेश करने की क्षमता नहीं है। और इससे भी अधिक: मेरी स्थिति की गंभीरता के कारण, बहुत अधिक छूट भी मदद नहीं करेगी।

3) मैं यरूशलेम में किर्यत मेनाकेम पड़ोस में रहता हूं, और मेरे पास कार या ड्राइवर का लाइसेंस नहीं है। मेरे स्वास्थ्य और वित्तीय स्थिति के कारण, इस बात की भी कोई संभावना नहीं है कि मैं भविष्य में ड्राइवर का लाइसेंस प्राप्त कर पाऊंगा या कार खरीद सकूंगा।

इसलिए, मेरे निवास स्थान से काफी दूर स्थित कंपनियों के कार्यालयों में परामर्श बैठकों में आने की मेरी क्षमता मौजूद नहीं है।

क्या आपको लगता है कि इस तरह की परियोजना को बढ़ावा देने के प्रयास में यहां कुछ संबोधन हो सकता है, या क्या मुझे इसे छोड़ देना चाहिए और पूरी बात भूल जाना चाहिए?

मेरी व्यक्तिगत जानकारी:

पहला नाम – असफ़. उपनाम – बेन्यामिनी.

पहचान संख्या-029547403.

पूरा डाक पता-

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका स्ट्रीट,

प्रवेश ए-फ्लैट 4,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई।

मोबाइल-972-58-6784040। फैक्स-972-77-2700076.

मेरा ईमेल पता: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected] या: [email protected]

मेरी वेबसाइट:  https://www.disability55.com/

जे. यहां एक प्रश्न/समस्या है जिसके बारे में मैंने सोचा:

जैसा कि सभी शतरंज खिलाड़ी जानते हैं, 8 पंक्तियों और 8 स्तंभों वाले शतरंज बोर्ड में रानियों की संख्या 8 होती है जिन्हें बिना किसी दूसरे की मारक क्षमता के बोर्ड पर रखा जा सकता है।

दूसरी ओर, 3 पंक्तियों और 3 स्तंभों के एक छोटे बोर्ड में, रानियों की संख्या जिन्हें उनमें से किसी एक को भी दूसरे की मारक सीमा में रखे बिना रखा जा सकता है, 2 है।

लेकिन बहुत बड़े पैनलों में क्या होता है? उदाहरण के लिए: 1000 पंक्तियों और 1000 स्तंभों के एक काल्पनिक बोर्ड में – कितनी रानियों को उस पर रखा जा सकता है, बिना उनमें से एक भी दूसरे की सीमा के भीतर न हो? या, उदाहरण के लिए, 10 मिलियन स्तंभों और 100 मिलियन पंक्तियों के एक बोर्ड में – कितनी रानियों को रखा जा सकता है, उनमें से कोई भी एक दूसरे की सीमा के भीतर न हो?

और एक सामान्य नियम के रूप में: यह मानते हुए कि हमारे पास x पंक्तियों और y स्तंभों की एक तालिका है-क्या कोई ऐसा सूत्र खोजना संभव है जिसका उपयोग उन रानियों की संख्या की गणना करने के लिए किया जा सकता है जिन्हें उनमें से किसी एक के दूसरे की हिटिंग रेंज में आए बिना रखा जा सकता है? और क्या, उदाहरण के लिए, सैद्धांतिक रूप से किसी प्रकार का कंप्यूटर प्रोग्राम है जो एक ही बड़े बोर्ड को, उदाहरण के लिए, एक अरब पंक्तियों और एक अरब स्तंभों को खींच सकता है, जो उन रानियों की संख्या की गणना करने में सक्षम होने के अलावा, जिनमें से कोई भी एक दूसरे की सीमा के भीतर न हो, सॉफ्टवेयर में यह भी जानने की क्षमता होगी कि उन्हें किस वर्ग में सटीक रूप से रखा जाए?

क्या कभी किसी गणितज्ञ या कंप्यूटर विशेषज्ञ ने इस समस्या को हल करने का प्रयास किया है? और यदि हां, तो उनके निष्कर्ष क्या थे?

के. नीचे एक संदेश है जो मैंने सोशल नेटवर्क फेसबुक के माध्यम से इज़राइल में निर्माण और आवास मंत्री, श्री यित्ज़ाक वासेरलॉफ़ को भेजा था:

तुम्हें भेजा

मंत्री यित्ज़ाक वासेरलॉफ़ पर शांति हो:

विषय: विकलांगों के लिए स्थायी निवास।

प्रिय महोदय।

मैं यरूशलेम का 50 वर्षीय विकलांग व्यक्ति हूं जो कई वर्षों से नौकरी बाजार में वापस नहीं लौट पाया है। मैं वर्तमान में राष्ट्रीय बीमा संस्थान से विकलांगता भत्ते पर रहता हूं – और किराए का भुगतान करने के उद्देश्य से सहायता के रूप में प्रति माह एनआईएस 770 प्राप्त करता हूं (और अब इस आवश्यक सहायता को प्राप्त करना जारी रखने में एक समस्या है – और इसके बारे में बाद में मेरे पत्र में विवरण)। यह स्पष्ट है कि ऐसी स्थिति में विकलांग व्यक्ति के पास अपार्टमेंट खरीदने या स्थायी निवास के किसी समाधान तक पहुंचने का कोई मौका नहीं है। और तो और: इज़राइल राज्य में सार्वजनिक आवास की बिगड़ती स्थिति भी विकलांगों को कोई मौका नहीं देती है। इस मामले में निर्माण एवं आवास मंत्रालय से मैं जो प्रश्न पूछना चाहता हूं वह है: क्या आप इस समस्याग्रस्त मुद्दे पर अपनी राय देते हैं? क्या निर्माण और आवास मंत्रालय के पास ऐसी कोई योजना है जो मेरी स्थिति में विकलांग लोगों को अभी भी स्थायी निवास प्राप्त करने की अनुमति देगी?

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी।

स्क्रिप्टम के बाद। निर्माण और आवास मंत्रालय से प्रतिक्रिया की कमी के संबंध में मैंने विभिन्न स्थानों पर जो ई-मेल भेजा था, वह नीचे है:

को:

विषय: निर्माण एवं आवास मंत्रालय – प्रतिक्रिया का अभाव।

प्रिय महोदया/महोदय।

मैं निर्माण और आवास मंत्रालय के सार्वजनिक पूछताछ विभाग को उपरोक्त ई-मेल भेजने का प्रयास कर रहा हूं – किराए के भुगतान के लिए सहायता को रोकने के निर्णय के संबंध में जो मुझे MAGAAR कंपनी के माध्यम से उनसे प्राप्त होता है – और यह गलत जानकारी पर आधारित है सिवाय इसके कि जो ई-मेल मैं उन्हें भेजने का प्रयास कर रहा हूं वह [email protected] है जो मुझे वापस मिल जाता है और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचाया गया है । क्या करें? मेरा मानना ​​है कि निर्माण और आवास मंत्रालय की एक ठेका कंपनी द्वारा केवल खराब नौकरशाही आचरण के कारण किराया सहायता भुगतान रोकने का निर्णय एक निंदनीय निर्णय है। इसके अलावा कोई भी मेरे पास वापस नहीं आता या मुझे नहीं बताता कि इस मामले पर क्या हो रहा है। यह बिल्कुल उचित आचरण नहीं है!! आप आबादी के सबसे कमज़ोर तबके के साथ ऐसा व्यवहार क्यों करते हैं? क्यों???

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी।

28.6.2023 ए

सेवा में: निर्माण और आवास मंत्रालय – सार्वजनिक पूछताछ विभाग।

विषय: किराया सहायता।

प्रिय महोदया/महोदय।

मैं यरूशलेम से असफ बेन्यामिन हूं, और कई वर्षों से मुझे MAGGAR कंपनी के माध्यम से निर्माण और आवास मंत्रालय से किराए का भुगतान करने के लिए सहायता मिल रही है – जिसने अचानक किराया सहायता बंद करने का फैसला किया – और यह गलत जानकारी पर आधारित है। मैं यह बताना चाहूंगा कि इस मामले में जो ई-मेल मैं उन्हें भेजने का प्रयास कर रहा हूं वह मेरे पास वापस आ जाता है और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचाया जाता है। और क्या: जब मैं फोन नंबर 8583* द्वारा उन तक पहुंचने का प्रयास करता हूं, तो कॉल बाहरी हॉटलाइन पर जाती हैं, न कि MAGAAR कर्मचारियों के पास। मेरे पास आपके लिए एक सरल प्रश्न है: एक विकलांग व्यक्ति को बिना बात के इस तरह क्यों प्रताड़ित किया जाना चाहिए? ग़लत जानकारी के आधार पर किराया भुगतान हेतु सहायता क्यों रोक दी जाती है? और आखिर क्यों MAGAAR कंपनी के साथ मामले को सुलझाने के लिए फोन या ई-मेल से संपर्क करना संभव नहीं है? मैं इस मामले पर उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा हूँ!! कृपया मेरे आवेदन को MAGAAR कंपनी के विरुद्ध शिकायत के रूप में देखें।

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी।

स्क्रिप्टम के बाद। 1) मैं जिस चिकित्सीय सेटिंग में हूं:

एसोसिएशन “रेउट”-हॉस्टल “एविविट”,

हा अविविट सेंट 6,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9650816।

छात्रावास कार्यालयों में फ़ोन नंबर: 972-2-6432551। या: 972-2-6428351.

छात्रावास का ई-मेल पता: [email protected]

हॉस्टल टीम की सामाजिक कार्यकर्ता, जो मेरे अपार्टमेंट में काम करती हैं: श्रीमती सारा स्टोरा-972-55-6693370।

2) वह ई-मेल पता जिस पर मैंने MAGAAR कंपनी को उपरोक्त संदेश भेजने का प्रयास किया: [email protected]

प्रति: MAGGAR कंपनी – जेरूसलम शाखा।

विषय: पुलिस की ओर से आपका संदेश।

प्रिय महोदया/महोदय।

सोमवार, 26 जून, 2023 को 19:32 बजे मुझे आपसे निम्नलिखित संदेश प्राप्त हुआ:

नमस्ते, आपके पट्टे की समाप्ति पर सहायता भुगतान 07/2023 के महीने में बंद हो जाएगा। निर्माण और आवास मंत्रालय आपको राष्ट्रीय पहचान प्रणाली के माध्यम से ऑनलाइन फॉर्म में एक नए पट्टे की रिपोर्ट करने के लिए आमंत्रित करता है https://go.gov.il/contract-update कंपनी शाखा में आने की आवश्यकता के बिना। आप निश्चित रूप से मेगर से संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप *8583 पर संपर्क कर सकते हैं। नमस्ते, निर्माण एवं आवास मंत्रालय

मैं बताना चाहूंगा कि आपका संदेश हैरान करने वाला और समझ से परे है, क्योंकि मैंने अपार्टमेंट के मालिक के साथ जिस अनुबंध पर हस्ताक्षर किया था (जिसकी एक प्रति आपको भी दी गई थी) 14 जुलाई, 2024 को समाप्त हो रहा है। जिस पट्टे पर मैं हस्ताक्षर कर रहा हूं वह दो साल के लिए है, एक साल के लिए नहीं – और इसलिए यह एक साल से थोड़ा अधिक समय में समाप्त हो रहा है, इन दिनों में नहीं। इन कारणों से, मुझे यह स्पष्ट नहीं है कि आपने किराए का भुगतान करने के उद्देश्य से मुझे मिलने वाली सहायता को रोकने का निर्णय क्यों लिया – और यह गलत जानकारी पर आधारित है। मैं स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा कर रहा हूं.

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी,

115 कोस्टा रिका स्ट्रीट,

प्रवेश ए-फ्लैट 4,

किर्यत मेनकेम,

यरूशलेम,

इज़राइल, ज़िप कोड: 9662592।

फ़ोन नंबर: उत्पीड़न के कारण एक गुप्त घर में और इज़रायली पुलिस से शिकायत की गई जिस पर कार्रवाई नहीं की गई।

मोबाइल-972-58-6784040। फैक्स-972-77-2700076.

स्क्रिप्टम के बाद। 1) मेरा आईडी नंबर: 029547403।

2) मेरा ई-मेल पता: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected] और: [email protected]

3) मैं बताना चाहूंगा कि पिछले वर्ष में मेरे शारीरिक स्वास्थ्य में उल्लेखनीय गिरावट आई है। इस कारण से, मुझे मामले को निपटाने के उद्देश्य से आपके कार्यालयों में शारीरिक रूप से आने में बहुत कठिनाई होगी – और इसलिए मैं आपसे इस मामले पर विचार करने के लिए कहूंगा और आप मुझे मामले को निपटाने के उद्देश्य से आपके पास आने के लिए मजबूर किए बिना घर पर कंप्यूटर के माध्यम से मामले को दूर से निपटाने की अनुमति देंगे।

4) मैं अपने आवेदन के साथ उस पट्टे की एक प्रति संलग्न कर रहा हूं जिस पर मैं वर्तमान में हस्ताक्षर कर रहा हूं – वह प्रति, जैसा कि बताया गया है, लगभग एक साल पहले आपको दी गई थी जब मैंने पट्टे पर हस्ताक्षर किए थे।

5) मैं अब आपको यह संदेश फैक्स द्वारा भेज रहा हूं, क्योंकि जिस ई-मेल को मैंने आपको 

[email protected] पर भेजने का प्रयास किया था वह मेरे पास वापस आ गया और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचा।

एल. निम्नलिखित उन चूकों की श्रृंखला का विवरण है जिनका मैं वर्तमान में सामना कर रहा हूं (मैं ये शब्द मंगलवार, 4 जुलाई, 2023 को लिख रहा हूं) जिसके कारण जरूरत पड़ने पर निर्माण और आवास मंत्रालय से संपर्क करना संभव नहीं है:

1) मेरा पट्टा लगभग एक वर्ष में समाप्त हो रहा है – जिसके बारे में एमजीआर भी अच्छी तरह से जानते हैं। उसके माध्यम से मुझे सहायता प्राप्त होती है। और इसके बावजूद, और इस तथ्य के बावजूद कि पट्टे की एक प्रति लगभग एक साल पहले एमजेआर को दी गई थी, उन्होंने मुझे एक संदेश भेजने का फैसला किया, जिसमें कहा गया था कि चूंकि मेरे अपार्टमेंट में अनुबंध समाप्त हो रहा है, माना जाता है कि 7/2023 के महीने में मुझे एक नए अनुबंध के साथ उनके पास आना होगा, अन्यथा मुझे मिलने वाली सहायता बंद कर दी जाएगी। और संक्षेप में: गलत जानकारी के आधार पर सहायता की समाप्ति।

2) इस संबंध में MAGAAR कंपनी की अपील का उत्तर नहीं दिया गया। उनके उत्तरों से: “हमने स्थानांतरित कर दिया”, “इसका ध्यान रखा जाएगा” – बेशक इससे कुछ भी समझना संभव नहीं है। मेरा मानना ​​है कि एक नागरिक के रूप में जो इस प्रकार की चूक का सामना करता है, मैं निश्चित रूप से उत्तर का हकदार हूं।

3) इस स्थिति में, मैंने निर्माण और आवास मंत्रालय को ईमेल करने का प्रयास किया। सिवाय इसके कि ईमेल, जो मैं from [email protected] पर भेजता हूं , एक-एक करके मेरे पास वापस आते हैं और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचते हैं। इसलिए, मैं जानना चाहूंगा कि क्या आपने मुझे ब्लॉक कर दिया है, और मैं ई-मेल के माध्यम से निर्माण और आवास मंत्रालय से संपर्क क्यों नहीं कर सकता।

4) दो दिन पहले (मैं इसे मंगलवार, 4 जुलाई, 2023 को लिख रहा हूं) मुझे एमजीआर से एक संदेश मिला, जिसमें बताया गया कि एनआईएस 100 की राशि में किराए का भुगतान करने के उद्देश्य से सहायता राशि मेरे खाते में स्थानांतरित कर दी जाएगी।

मुझे यह बताना चाहिए कि मुझे यह सहायता कई वर्षों से मिल रही है, जो वर्तमान में एनआईएस 770 प्रति माह है – और मुझे समझ में नहीं आता कि इसे घटाकर केवल एनआईएस 100 प्रति माह क्यों कर दिया गया। ऐसे कदम का कोई औचित्य नहीं है.

5) ई-मेल के माध्यम से निर्माण और आवास मंत्रालय से संपर्क करने के मेरे असफल प्रयासों के दौरान मुझे जो त्रुटि संदेश मिला:

 

[email protected]

कर’संदेश

10:50

,नहीं आप डिलिवरी के लिए कर सकते हैं: मेरे पत्र जनता से पूछताछ करते हैंनिर्माण और आवास मंत्रालय के

डिलीवर न करने योग्य: आवास और आवास मंत्रालय की सार्वजनिक पूछताछ के लिए पत्र

याहू/इनबॉक्स

[email protected]

को:

[email protected]

मंगलवार, 4 जुलाई प्रातः 10:50 बजे

इन प्राप्तकर्ताओं या समूहों को डिलीवरी विफल रही:

[email protected] ( [email protected] ) आपका संदेश वितरित करना संभव नहीं था क्योंकि आपके पास इस प्राप्तकर्ता को भेजने की अनुमति नहीं है। प्राप्तकर्ता के ईमेल व्यवस्थापक से आपको अनुमति देने के लिए कहें, फिर पुनः प्रयास करें।

प्रशासकों के लिए नैदानिक ​​जानकारी:
निर्माता सर्वर: SVPEXC16.prod.root.moch.gov.il

[email protected] सर्वर ने ‘550 5.7.129 RESOLVER.RST.RestrictedToRecipientsPermission; प्राप्तकर्ता को भेजने के लिए अधिकृत नहीं है क्योंकि प्रेषक प्राप्तकर्ता की मेल स्वीकार करने वाले प्रेषकों की सूची में नहीं है’

मूल शीर्षक:प्राप्त: SVPEXC17.prod.root.moch.gov.il (172.24.30.117) से

Microsoft SMTP सर्वर के साथ SVPEXC16.prod.root.moch.gov.il (172.24.30.116)

(संस्करण=TLS1_2, सिफर=TLS_ECDHE_RSA_WITH_AES_128_GCM_SHA256) आईडी

15.1.2507.6; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:09 +0300

प्राप्त: mail-int20.gov.il (192.168.174.2) से

Microsoft SMTP सर्वर के साथ SVPEXC17.prod.root.moch.gov.il (172.24.30.117)

(संस्करण=TLS1_2, सिफर=TLS_ECDHE_RSA_WITH_AES_128_GCM_SHA256) आईडी 15.1.2507.6

फ्रंटएंड ट्रांसपोर्ट के माध्यम से; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:09 +0300

प्राप्त: ब्लू-av10.tehila.gov.il से (अज्ञात [147.237.70.51])

ESMTP आईडी C933120095250 के साथ mail-int20.gov.il (पोस्टफ़िक्स) द्वारा

< [email protected] > के लिए; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:47:55 +0300 (आईडीटी)

प्राप्त: ब्लू-av10.tehila.gov.il से (अज्ञात [127.0.0.1])

IMSVA (पोस्टफ़िक्स) द्वारा ESMTP आईडी 86D41DE050 के साथ

< [email protected] > के लिए; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:09 +0300 (आईडीटी)

प्राप्त: fe-vex-1.insight.gov से (अज्ञात [147.237.71.81])

SMTP आईडी 7B13BDE04E के साथ ब्लू-av10.tehila.gov.il (पोस्टफिक्स) द्वारा

< [email protected] > के लिए; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:09 +0300 (आईडीटी)

प्राप्त: localhost.localdomain से (localhost [127.0.0.1])

fe-vex-1.insight.gov (पोस्टफ़िक्स) द्वारा SMTP आईडी 4QwFM53TKYz3x6d के साथ

< [email protected] > के लिए; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:09 +0300 (आईडीटी)

प्राप्त: mx2.tehila.gov.il से (अज्ञात [147.237.71.4])

fe-vex-1.insight.gov (पोस्टफ़िक्स) द्वारा ESMTP आईडी 4QwFM43L9Fz3x6G के साथ

< [email protected] > के लिए; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 10:50:08 +0300 (आईडीटी)

प्राप्त-एसपीएफ़: पास (mx2.tehila.gov.il: का डोमेन

[email protected] अनुमति के अनुसार 74.6.128.31 निर्दिष्ट करता है

प्रेषक) पहचान=मेलप्रेषक; क्लाइंट-आईपी=74.6.128.31;

रिसीवर=mx2.tehila.gov.il;

लिफाफा-from=’[email protected] ‘ ;

x-sender=’[email protected] ‘ ; x-अनुरूपता=spf_only;

x-रिकॉर्ड-प्रकार = “v = spf1”; x-record-text=’v=spf1 ptr:yahoo.com

ptr:yahoo.net ?सभी”

प्रमाणीकरण-परिणाम: mx2.tehila.gov.il; dkim=permerror (हस्ताक्षर करने का समय भविष्य में है) हेडर.i=कोई नहीं; spf=पास smtp.mailfrom=assaf 1 [email protected] ; dmarc=pass (p=अस्वीकार dis=none) d=yahoo.co.il

आयरनपोर्ट-एसडीआर: 64a3cc04_EIZf14anoutOMAcikn5kCFXbCOlDmLDJCtqXmQIOWovm5Ng

CMTowFLm/25TShKOEUlXVrMoIiwaULsmCDTYCQw==

X-IPAS-परिणाम: =?us-ascii?q?A0FbAADizqNkhx+ABkpaHQEBAQEJARIBBQUBgXsIAQsBg?=

=?us-ascii?q?jKBSjEHCBQzhFKGdYEopzGBfhMBAQxEBAEBAwEDOIRHGCqFSwIkATQJDgECA?=

=?us-ascii?q?weEBAQEBAwIDAQEBAQEBawEBAQQBAQECAQECBAIBAQEBAhABAQEjFwcOECeFa?=

=?us-ascii?q?AEMCIIvIn1WAQEBLSsCRz8GIxEMAQE4DwkcAiYCAgJKCwYTgn4pgX8BAzEDj?=

=?us-ascii?q?SSQeIs5gRoCFoEBggkBAQYEAwIDr2uBX4EfCR14LQGESAqILTeBP4J4gg1Cg?=

=?us-ascii?q?UuFU4I5AoNEgmcHCY4ShV8HMoxwgSdvgR43Z3oCCQIRZ4EICF4mgUk+Ag1VC?=

=?us-ascii?q?wtjHIEACUyBeQICEToUU18ZGwMHAwh9EC8HBC8mBgkYCCclBlEHFxYkCRMVQ?=

=?us-ascii?q?QSCMYEnCoENPwMSDhGCV2E8G06CagkXCwM4U4EGElIDCQMHBSwdQAMLGA1LE?=

=?us-ascii?q?Sw1FBtHAYEHF2OBVyJIql4BAQGOFQm0OWYJAQYCXoIvORssmxaGBTMulxuSD?=

=?us-ascii?q?5gkIJEzkhOEWDWBLjqBXIJegUlPAxcCD44gGTiFc40pRDFFCw6CBAGJQgEB?=

आयरनपोर्ट-PHdr: A9a23:KRhAJhT2qD47+8/zA5lfNDlaQNpsoumaAWYlg6HPa5pwe6iut67vI

FbYra00ygOTA8OCsLkd0bOe8/i5HzBavNDZ6DFKWacPfiFGoP1epxYnDs+BBB+zB9/RRAt+I

v5/UkR49WqwK0lfFZW2TVTTpnqv8WxaQU2nZkJ6KevvB4Hdkdm82fys9J3PeQVIgye2ba9vI

BmsogjdqMgbjZF/Jqs/xRfFv2VEd/lLzm9sOV6fggzw68iu8JNj6Shcp+4t+8tdWqjmYqo0S

qBVAzshP20p/sPgqAPNTRGI5nsSU2UWlgRHDg3Y5xzkXZn/rzX3uPNl1CaVIcP5Q7Y0WS+/7

6hwUx/nlD0HNz8i/27JjMF7kb9Wrwigpxx7xI7UfZ2VOf9jda7TYd8WWWxMVdtXWidcAI2zc

pEPavIPM+hYsYfzpEYAohSiCgejCuPhzSRFhmPt0qIhz+gsCx3K0Q4mEtkTsHrUttL1NKIKX

OKwy6nKyCjIbfZT2zv+7YrEcRUjrfKRVr93a8XR0lIvGBnLjlmNrYHoPS2Z2+QCvmWA7+tvT

+Kvi2kgqw1rvjevwd0giojNho8MzF3P6Cp2zpovK9KiVE57fcCrEIFWtyyCKod4Td8vT31pt

SokyrAIuZC2cDYXxZk6wxPSb+KKfomG7x79V+ucISt1iXx7db+ihRu//1atx/H8W8e631hGs

ixImcTPuHAVzxHe6MeKRuF880u7xDqDyQPe5vtKLEwpk6fQNoQvzaQqlpUJtETOBi/2l1vyj

K+Rbkgk4e+o6+LmYrr6qJKQK4B5hhj+P6kvgMCwHeM4Mg4VX2ie4+Swzrjj8lf4QLVOlPE5i

afZvI7AKcUbvKG5AwhV0oE55xmjCDem1cwUnXgBLF1bZBKKl4rkNl7ULP35F/uznkqgnTRxy

/3II7HtGpDNIWLCkLflc7Z98UlcyA8rwN9F/JJUEasOIPzuVkL1ttHUEB80PgOvzufnEtp91

oQeWWWVDqCFN6Peq16I5uY3L+mKf4AaoCz9JOQ95/7ykX85nkcQcbSx0ZsNdH+4BuhmI1meY

Xf0mtcBF2YKvg0iTOHxjV2CViJcZ3aoU6Iz4TE7FpiqDYbHRtPlvLvUlj+9H5pKTmVBAVDKH

nD2MYSAEb9YcCSTJdNJlzsPVf6uTJFn1BX45yHgzL8yye0zssr/+nWsM5c9s+TIjhg8rG0rV

ZnB+3CET2Zz2GgPAT4yivMs6Xdhw0uOhPAry8dTEsZesqshunQSbdryuVgAOr/UQXbcoXBU

AO8T9erCi11Bso634pXOx45U86621SL1iapArpAjfjDDYcs/PfGmzDrOs8o+DaJ2IE7klBgS

8RGL2zgjal6uEybXtaVwxjGyf7rQOAa2yjAnI/i5W+e5gdEXQ5xVayDUncBIErS/pz15ULHG

qejE7EqKBFG04bCMapFbNzvgh1aRfLucNXFK2O303uwCF6G26+RdoerM2UQ1SnQEg4FxgYU+

3vVfRMmCHKZqnnFRCdrCUqpZkrt9edkr3buR1Qvxg/TPhI7iuad6xcVgvvaQPRV37ZX8Csko

i9/SU60xMmeS8LVvQdjca5AKd88+wJB0mTU9kRxa42pL6dlwFUZNQVz16/3/y1+EZ4I0c069

jU2wQpzLave31RfMTKcj9j8PbjeK2+6+x7KCeae00rF2djPq/hVtagQulzjuwbvHU1k8nEv3

9RO0nSa74nHF0JNDdSvFB9tp14h/vnTeWEl6pnR1GFwPKXR0HeKwN8vCOY/i16hc9pZLKKYB

Vr3GsweCdKpLb9ikFyoYxQYeeFKofFoeZ3gLqHWnvXyb4MC1Hq8gG9K4Z5wyBeJ53A6VuPI3

pIMhf6fwE2GU2SZ7h/pv8bplIRDfTxXEHC4zH2uDZVKb6MrLNlRVDuGMsS3wdI4jJmrWnoSp

zvBTxsWndSkfxafdQm31BZL3EpO8CP9xHeQ3jV0lDZvpa3Z3SiEkKzyMREAPGBMXmxri1zhd

JOsgecdWky5PG1L3FO1oFz3zK9BqOFjPnHeFA1WKjPuITgoAeOg86CPaMlV5NY0vDVLBa6iN

EuCROe1uwcAgTLqH2xZgjs8clTI8t3hgwYomWudK3E1qnfFMZZ5wROVjDQzbe9Y3j0BAiJ/z

zjTVAHUAg==

आयरनपोर्ट-डेटा: A9a23:by23fKs+Mm3TZ9VrLrV57EKOSOfnVORaMUV32f8akzHdYApBsoF/q

tZmKWrVMvvZamHxKdklYYvl/RsG6p6DnIM2Sgtkq38xRXgS9ZOVVN+UB3mrAy7DdceroGCLT

Sk9QoKZcJ1rFC+0SjOFaOWJQaxUjPnQLlbaILCaYngZqShMEX9+10oLd9YR29Iu257ha++0k

Yuai9XFP1O40CJDPGsR6qaSwDtip/2aVAkw5zTSXtgV+geH/5UpJMhHf/rpcCOkGtM88tOSH

o4v8pnmpgs1wD92V7tJop6jGmUWT7jbOxS5i3Y+c8BOVTAb+0Teeo5iXBYtQR8/Zwehxrid+

/0U3XCEcjrFC4WX8Agrv7u0JAklVUFO0OevzXGX6JbLnhOeKxMAyd02ZK09FdRwFupfWzEer

aRwxJngoXlvisrvqI9XRNWAiex7a8/iPaYj+UtMlx7lI/0NApHcXbnzsIowMDcY3qiiHN7FY

MwYYmE3MFGdPVtEPVEMDYh4me6pgj/1fWceuVuVoq1x6G/WpOBz+OexdoSTI4baA54M9qqbj

jque2DRCwoBPdLGmGXfry6El+bPmiS9U4VUFbnQGvtC3gTCmjdPWUx+uV2TuMnhpnCPQNhjF

GtJ6hgWlYIjzEOkQYyoN/G/iCXY4UZFBII4//cBwBmLy63IywOeDWhCQTlfLt0i3PLaXhQx0

VmIlIixWXky7vueTnSG863SqDqzPW4fIzVEdCYESgxD6N7myG0usv7RZo4kFqe0q+G2Ix2q7

AykpwN9hqoNkfdegs1X4mv7qz6ro5HISCs86QPWQn+p42tFiGiNONHABb/zsqgoEWqJcrWSl

CRfwpfEtYjiGbnIy3zTEbxXdF28z6zdWAAwl2KDCHXIG96F33mofphX+i0WyKxBa5pcKGKBj

KP7nw5OrK5UJnjCUEOaS5m2DcUhlvC8UIm7EPvTaMFLeN50fQ6DuitgPwiB1mDqlw4nlqRX1

XannSSEUidy5UdPlmPeqwIhPVkDm3hWKYT7GMiT8vhf+eDCDEN5sJ9cWLd0Usg37bmfvCLe+

MtFOs2Bxn13CbOuMnWPoNZJfAlUdhDX4KwaTeQJJ4ZvxSI5QAkc5wP5mNvNhqQ8w/gOxrugE

o+VBBAEoLYAuZE3AV7WNSg6N+uHsWdXvHs7OitpN1jxs0XPkq7whJrzg6AfJOF9nMQ6laAcZ

6BcJ62oXK8VIhyZoGt1UHUIhNc/HPhdrVnSZHXNjflWV8IIejElDfe/IVu3qHBWUXbs3Sb8y

pX5vj7mrVM4b1gK4AvrhDiHlgzZUaE1wboqBRn7MZNIdV/y8YNnDSX0g7Vla4sPMBjPjH/Sn

QqfHR5S96GHrp4X4ev5o/mOj76oNO9iQWtcPW3QtoitOQfgo2GM/I5nUcSzRw77al/awqZS

N9u/6nOC8FfxFdumKhgIolv1pM7tofOpacF7wFKH0frTlWMC5FgKSKg3ftNm/Br1J4AnyacB

3Ow+sdQKOiLMtK4CFQ6BREEa96b3qo+gQji7vUSIWSr3HZJwYCGCRlqZzjLrRBjAYRaYYAX/

v8DhMso0CmDuDcVHY+FvB9p50Kzc00KC/gjiZNKUa7t0hEKzHMba7PiKybG2rO9QPQSDRByO

R6Spq7Jp4oE93r4a3BpSET8h7tMt6oBqDVh7QEkJW3QvvHnm/Vu/hl0QpvfzRv1h8djt5CY

Dl6BXZUe5eL0Sxj3vVYfmaWHApEOh2V12rxx3YNl0zbV0OYbXPMHkJsJdey+F0lzEwEcgh55

L24zEPXYQTuduz13QowXhdrkOy8bNpT8gaZpturMf7YFLYHYB3koJSUW0w2lzXdD/gcumj7t

Mhx3eMpaaTEJS8a+KI6LI+B1IUvchOPJU0cYPdH4qkMGWP5ahjq/QSzcWS0XN1HIdrW+k7lF

/1RItlrUja78SfT8wEkBbAGMuJ2lqRx5f4pWLDiFUgZuZSx8xtrt5Px8HDlpWkJGt9Br+c0G

rnzRRmjTFOCpCJzsHDfieV5IU+qSIEgSCyg+fGq4cMLOOokmsuoxQXot07CxgWqZADFn8z2Qo

gnHQa3clM5m9qhBgKruFbdlFSyvCNauStmNzh+/g+5OYfzLL83KkQEf8XvjHgZOOIouS8ZFr

quMvPH3zXH6ku4PCU6BoKa4Fo5N+cmWd8hUOJiuLHBlwA2zaPW16B4Ho22FOZhFle1G3faeR

iy6VpqUVcUUUNJj1nFqe3BgMxICOZ/WMIbkhw2A9sqpNDZM/zDDHt2d8V3RUVp6bQ4NYp33N

R/1sa2h5/det4V9OyUHDPBHXb59Dk3oA4UjUuHy7hyaMzGRoleCs5Sziz4lzy/vD32fMcfl4

KDqQgr1WwSytZrpkvBYkd1WlT8GAElthdIfehomxOd3rDSmAEotD/UvAb9fBr56yiXNhYzFP

hfTZ24cOADBdDVjcySkxu/8Xw2aV9c8Cv2gKhMHp0qrOjqLXqWeC75c9wBl0Xd8Wh3n6MqFc

dg+2HnBDiKd86FTZ9Q4x6KE2L985/bg2Hg311j3kJXyDzYgELw67iFdMzQXZxPXMfPmtRvtF

TE5S1kRFQv/AQT0HN17cnFYJAABsXm9h380ZCOI25DEt5/d0OREz+blNvru1qEYKv4HP6MKW

Wi9Ul7lD7p6AZDPkfBBVxMVbW1cUZpn3fRW6IfyTA0VmOe77SImO6vuWAIRGdo69lc3/0z1z

1GR3pT1OKhJxI29FlFbJcXlNq+dik4xMgw=

आयरनपोर्ट-HdrOrdr: A9a23:vz6n2Kwj6jfTp+kM139dKrPw1b1zdoMgy1knxilNYDZSddGVkN

3rufgd2wL04QxhI03I/urwXpVoIEmskqKdhLN7AV7MZmjbUQeTTL2KjrGSpwEIeReOlNK1vJ

0IG8ZD4Z/LfCFHZK3BkWyF+rgbsbq6GdiT9J/j5kYodydMS4slwiVYLkKgMmNQLTMtObMJUK

Cb4cpM4xqMEE55Uu2LQkMCWOjI4/nl/aiLXfZTbyRL1DWz

X-Talos-CUID: 9a23:rqAY72E1Mo+LjdRNqmI/s0gdG+UZMUfxlljsDUSTSmd2VqGsHAo=

X-Talos-Muid: 9A23: IWJDDAMJ02K30WU6EQWDDNP7BJ9E3ZW1ANWYTSGWIFG8H1INDIS2WE =

एक्स-आयरनपोर्ट-एंटी-स्पैम-फ़िल्टर: सत्य

एक्स-आयरनपोर्ट-एवी: ई=मैक्एफ़ी;i=’6600,9927,10760′; ए=’61943499′

एक्स-आयरनपोर्ट-एवी: ई=सोफोस;i=’6.01,180,1684789200′;

d=’scan’208′;a=’61943499′

एक्स-फॉरवर्डेड-फॉर: 74.6.128.31

एक्स-आयरनपोर्ट-प्रकोप-स्थिति: नहीं, स्तर 0, अज्ञात – अज्ञात

प्राप्त: sonic304-56.consmr.mail.bf2.yahoo.com से ([74.6.128.31])

ESMTP/TLS/ECDHE-RSA-AES128-GCM-SHA256 के साथ mx2.tehila.gov.il द्वारा; 04 जुलाई 2023 10:36:35 +0300

डीकेआईएम-हस्ताक्षर: v=1; a=rsa-sha256; सी=आराम से/आराम से; d=yahoo.co.il; एस=एस2048; टी=1688457002; bh=nl0lpRw8UHFthcZYXVKVMSCXZMTK+EFLtM/FRiT8w1M=; ज=दिनांक:से:तक:विषय:संदर्भ:से:विषय:उत्तर-प्रति; b=Y1z+462oETDRimloEQ2SW6Pa0HynKprhdr1Yu2QRAF7fEHIvjHWPC7iECNXcrx+0iyCRr9BcPSUV50et0wfDBGye3C5Vsog0fjnoroIeWoYopxDBjzHAlUo9mvqKR1xN1pdLrOtH6/yI6nrm2 dXpa7ZJMGOa+tkGwwr2F++ DSFb3tghgl5gt1RjgxGrsjJU7W3Yx3fk8kSITCX2Ta72o0JWSjnQa2bl9cNbxzZA1s4J/H9uU808lf071z+HxfbuPiNRvLB+1xONA+5jwbWsxKpcpUn1qfD 0i9ZaeX5PCpJQQAz97eb3EZpT4toh1Joef9I9Koin3qm FufXYKeOD+Eg==

एक्स-सोनिक-डीकेआईएम-साइन: वी=1; a=rsa-sha256; सी=आराम से/आराम से; d=yahoo.com; एस=एस2048; टी=1688457003; bh=enm17tWKyZzzhUMDiMofnlmeope3AnMQtfJO1XcxGKE=; एच=एक्स-सोनिक-एमएफ:दिनांक:से:से:विषय:से:विषय; b=s46Y2bzp94lfUGuDtc9RZu0mO0Hsv1LdB1VwAZr24SLd3CWY/ptSjo84F4qg59UsW/zOnuhq+rHLZ2mgsFJAkyOh0CK4y60Dj5xTXdRDzWVhH7mQ91Rfe113P9C1tgHqZobiWz4+ FWCr/q87LVcHUkL lADzTDWBbHvnEBOWT1oTdAcRwfc4Fwp0ALECN2TIAnXefmSLd8IdjOa2gS/CNnDFVXSDppBuZ5rwfqR1PROtETLZoKE/vihi5+fKssLJomYot5kcrgOGT4/IVGF7KH3ZZ/Vhgug2Aec j5oW1F6Zs+AEs/L4Q6SSSMcecO/F4oxvkgtx CUcVmupo0ICRyr+/g==

X-YMail-OSG: nsMvjPYVM1npv2CKl_wuThvmoCtPIeFpVvezsXST0tfXjL6t2eTN5K0gYV9TBZX

lMRu0ADQDf8BZ2PfkWB63KmJH318JDrSKtFo_y4WA2myn6HhHQk7xSRKQpKGCu.KTUhZmXJr8h86

DMPgjnvgkv9kBxx9XVr_ZRVG_rUIDjwmOZmswXMO7M4po66zaJWmrxttke3jQjxw1gzplQO_uzTm

7_WeYYl.eRfRLZmXzfGlgRenJtdupMNDCpYdkCy.iKMtR7Im5RIl5fpGLaCEZAkGu1cF8boqHPKI

aU7BqY49B.OuYZtN1dPv057lhNAU8UXiaL36.Y3tgCGk5u2dPryDI0OkbhYoZqesEkhiTAroPbfb

kbHXQVgHLj0lIf_fME_jEEbIGdvrp36euWv2mIJgK_z77OMVFr9SKmDYwYo3EXsitQj0Knj8VAWc

qJ6SESAirUYrc4Qk1Um64y5IrOjktXXnddvRA6cyCt6IXkFdDISMYTbmQ7mWgIj9rnzQhtSLkaVb

pMQlC0U3jDrZwxKPVVYLfejnqfYuzL3cI91JL.MJEWq1l8ZhiDVMHwpknC5Hx2J0S6fAetHpSgLu

bWu8fxkjXu8TOdHVcloLCQMr45wjVUAIwXHekdXWOXff6BKtjqEWUf5RkPvlaUFBEwgraZ_nW5t0

oJMn6W1iOljh2uUGODRqvNfz2k_id_2g2rW5ui2GgIAcAhTURMfbPLmevAyr793KyS2qSf_Ybe2H

NaidTfaBu8lygDg5Oi8vmdcx05oW4F0sQ2vc5hbhPwkJ5LUz6vXNY_PtKfcb.KJ8nNO7sMFByp_1

DMQYnNrgWMa5IP.nj2uP4SWcPjwo.uEAapUhwnV8DhuswVspus_eWk7H8YQg_eGVrtvWlTgTV4Hs

Luxmf7a8wBrJ_03l_qPw5sH2_GYJCMgDkYtZy_4w2ANIkcDf4_ZRJxjve9IZqVcPsdU3uWMLDLVI

hmXyWegKo3Km18kFsm3guhgoMwN_4UzqMrgngeVRRLILSKTcG3E.T.9N31Ljhy2gyExI07gIRbkC

0pOtHGSPP2e.oKJBoAIT7eDRXF.WE4szFdM2KPoeydm.9ulBIVGh4qkzwJZ0RSoyNoclk.nTxCym

gpuum.LWsaScF7LjFmDoiz24VNorbTCk2XNFoj.kJaHX5iC_ORjtGOnsOO0RwzPOoNigVMPiy4Zs

a0.GcX0KQKjloU9CBwrxP7pe9V5wCpCTzTIupTlMaoMyxcv91HsZS78dwOJTPb_S_zOMYkDonnDu

rSWF.E7gn8kFqMyz26Qu0Uoy86gyAH_tdduZX5shUrTZ0NzOOgX1VFuq2Ixd1ug6F76.SVIlRk9m

8VQ2FqpEesGsx3IfCKa1A4aTdIYj2.aI42KhvMPfSX2NjI4Smnp_D189or_aZxO9wpD1IeFwF9rr

QExV9BBsJVPIaqeNb154NSbbtnYpbX8Hz.VsfILPUoDaJwodLlkQoJGHcZ4YORE078DXD646FoZM

M_I9.iQe47cIGL10mxuiGTD2dHW7Z3MK_4VWAeso_Ty27HzVynP_0jd3xbQixyRUj8ULJx_pn9Ta

meVrqtsiwwbLGeQ6to2nyykBs7KHMJEWU96KEjz9zdM.vrlWuGqokSgyF2.33wdqQVhVwIzBhK5w

O46ayCBp0tBpf_f0qWb6Y7P.qNX1yWqx0RXKdQ3ZVvqjFGxSK17rcM6UduPbAQSE4AnUS6LrMXF5

6odb51pA0kolTg_hbrGECUEModVA9LZqZ_wCV_EfdFV28gcxzFuvnHxtkrcWaCkNJjKh0hOOhNsn

0Zar7zQaRH1jdEer0mrfkDt63aMXc7cyqsjOnbUDfKNMbp4HV5mkFknpuCWzI76wAr05lTc5rI3Y

sEkxaUnoj4ahmnELxhxgKJgTu3XY_Dp3RusWLAv_B1w5id8c8kyEix4ebrWR6FEpGkECdeNQGB2X

iwAupuuFs0k.o_865zNFgbny5foSVlQgMtbv8OQbKmaJn.PgWKmAgK5qBq7.7G3ESYowVhod7Qof

ZdWKq5l5IWSjrdLGsccYvEYzBe9YWFQOTEEA4ct.BggICBxaGbxYr_NdEX5jYEIevZ3_PbCWIDQo

k7p2W3iWWU5iGk3F1Q6CvD0.YhofSpqT276u53VGgI5nsfi5YXCcjUkolkQL4kZh5URARuKzb4t2

zuevKT7G7Xyn1MUP99G98MIVYGpXHNT5jyRCxsmtC3F6AZCkgpyYA1bB4ugnKTdMkPidBI5jVXKp

Urcxb2uBtTdzuE8wdwQukNMue0O4NxKVr

एक्स-सोनिक-एमएफ: < [email protected] >

एक्स-सोनिक-आईडी: af7799b6-11f0-40dd-83a2-bd7a2380c81e

प्राप्त: ध्वनि.गेट.मेल.ने1.याहू.कॉम से ध्वनि304.consmr.mail.bf2.yahoo.com द्वारा HTTP के साथ; मंगलवार, 4 जुलाई 2023 07:50:02 +0000

दिनांक: मंगलवार, 4 जुलाई 2023 07:49:58 +0000

एक्स-फ़ायरआई: साफ़

प्रेषक: =?UTF-8?B?15DXodejINeR16DXmdee15nXoNeZ?= < [email protected] >

प्रति: ” [email protected] ” < [email protected] >

संदेश-आईडी: < [email protected] >

विषय: =?UTF-8?B?157Xm9eq15HXmSDXnNek16DXmdeV16og15TXpteZ15HXldeoINep?=

=?UTF-8?B?15wg157Xqdeo15Mg15TXkdeZ15XXoNeZINeV15TXqdeZ15vXldef?=

माइम-संस्करण: 1.0

सामग्री-प्रकार: पाठ/सादा; charset=’UTF-8′

सामग्री-स्थानांतरण-एन्कोडिंग: बेस64

संदर्भ: < [email protected] >

एक्स-मेलर: वेबसर्विस/1.1.21612 YMailNorrin

एक्स-टीएम-एएस-जीसीओएनएफ: 00

X-TM-AS-उत्पाद-देखें: IMSVA-9.1.0.2073-9.0.0.1002-27730.006

एक्स-टीएम-एएस-उपयोगकर्ता-अनुमोदित-प्रेषक: नहीं

X-TMASE-संस्करण: IMSVA-9.1.0.2073-9.0.1002-27730.006

एक्स-टीएमएएसई-परिणाम: 10–1.617500-10.000000

X-TMase-Matchedrid: RPVKH2AWXOWZ6CUM28LPHAPLARK+ZPBZTH69PHJ53CUAGIQDC5WF +++ 5

f0cB5RxO4vM1YF6AJbaYRPlDELJ5/NLvsKjhs0ldGZ01ekRz+6TEQdG7H66TyHEqm8QYBtMO3ft

RIGpY0Rrj1UB+xZEHgKJQa03QxmtWIi4bQZGSnIUZ+XtYnA/XBHYvaRV+KhtG9D/BTIrPG/VCxK

4D+6GnlMmpcJmRLO19peVR1sJRFU+MGswxhm3ug9wVp0dG4pR9Mcp09utvdsU=

एक्स-टीएमएएसई-स्नैप-परिणाम: 1.821001.0001-0-2-1:0,12:0,22:0,33:0,34:0-0

वापसी-पथ: [email protected]

मूल संदेश देखें

 

एम. नीचे वह ई-मेल है जो मैंने “एविविट” हॉस्टल स्टाफ को भेजा था:

आखिरी घर में.

याहू/भेजा गया

 

 

असफ़ बेन्यामिनी < [email protected] >

To: [email protected]  bवर्धन@gmail.com

 

गुरुवार, 6 जुलाई 15:49 बजे

 

हाय वर्धन:

विषय: आपका आचरण.

प्रिय महोदय।

जो कारण मेरे लिए स्पष्ट नहीं हैं, आज, गुरुवार, 6 जुलाई, 2023 को दोपहर 2:50 बजे गृह दौरे के दौरान, आप बहुत आक्रामक रवैये के साथ पहुंचे और अशिष्ट और अभद्र तरीके से मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया – बस ऐसे ही और बिना किसी कारण के।

जैसा कि आप जानते हैं, यह मेरी ओर से बिना किसी उकसावे के हुआ।

मैं यह स्पष्ट कर दूंगा कि यदि आप इसे जारी रखने का इरादा रखते हैं, तो मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि आप अब 115 कोस्टा रिका स्ट्रीट स्थित अपार्टमेंट में घर न जाएं।

क्या आप एक इंसान की तरह व्यवहार करने को तैयार होंगे? तो आपके आगे आने में कोई परेशानी नहीं होगी. क्या आप वहशी जैसा व्यवहार जारी रखना चाहते हैं? इसलिए बेहतर होगा कि आप न आएं और बस इतना ही।

कुछ चीजें यूं ही नहीं की जातीं।

साभार,

असफ़ बेन्यामिनी- “अविविट” छात्रावास के आश्रय आवास का निवासी।

स्क्रिप्टम के बाद। मेरा आईडी नंबर: 029547403

 

एन. मेरे लिंक:

1) साइट “सभी सेवा”

2) ग्रुप फेसबुक “अकेलेपन से बाहर निकलना”

3)ग्रुप व्हाट्सएप एड्रेस अपलोड भत्ते इज़राइल में बूढ़ी औरत

4)संयुक्त राज्य अनुवाद सेवाएँ

5) एसोसिएशन “फिर से शुरू करें” – हैम के साथ दुर्व्यवहार से बचाव और बचाव के लिए

6) rumble.com वीडियो साझाकरण

7) फिनज़मो कंपनी

8)एसोसिएशन”मित्र”-रास्ते में सहायता

9) कंपनी डेटा बॉक्स

10) अच्छे के लिए आघात – आघात पीड़ितों के लिए एक संघ

11)जन्म देने के लिए लाइन-पता अनुभवी महिलाओं का संदर्भ हिंसक या अपमानजनक प्रसव के समय पर

12) परियोजना “सभी के लिए सूर्य” – सौर छतों की स्थापना में साझा किए गए घरों की सहायता

13)एसोसिएशन एक्शन-मेरी जरूरतों के लिए आंखें और दिल खोलकर अंधों की मदद करता है

14) विकलांगता मैच – विकलांग लोगों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय डेटिंग साइट

15)समन्वयक “टॉवर लाइट” – दृष्टि की कमी या अंधेपन वाले लोगों को संबोधित करें

 

Print Friendly, PDF & Email
Published
WP Radio
WP Radio
OFFLINE LIVE